Lucknow Kidnapping Case: निगोहां किडनैपिंग मामले में लड़की ने आरोपी के भाई को फ़ोन कर कहा: अपनी मर्जी से आई हूँ

Lucknow Kidnapping Case: निगोहां थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी लड़की अपने घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी। देर शाम तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-21 14:35 GMT

Lucknow Kidnapping Case: निगोहां थानाक्षेत्र से 20 वर्षीय छात्रा के किडनैपिंग मामले में अब नया मोड़ आ गया है। एक ओर निगोहां पुलिस जहां इस मामले में सख्ती से तफ्तीश में जुटी हुई है तो दूसरी ओर लड़की ने फ़ोन कर आरोपी सचिन रावत के भाई से कहा है कि वह यहां अपनी मर्जी से आई है और खुश है। जबकि कल लड़की ने फोन कर खुद को जबरदस्ती ले जाने की बात कही थी। फ़िलहाल पुलिस टीम सर्विलांस के आधार पर युवती और आरोपी युवक की तलाश में जुटी है। 

यह था मामला

4 दिन पहले निगोहां थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी लड़की अपने घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी। देर शाम तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की। काफी खोजबीन के बाद जब छात्रा का पता नहीं चल सका तो परिजनों ने थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई। निगोहां पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुटी थी। शनिवार को छात्रा ने किसी अज्ञात नंबर से अपने जीजा को फोन कर रोते हुए कहा कि उसे 4-5 लड़के और 3 लड़कियां दवा खिलाकर किसी अंजान जगह ले आए हैं। हालाँकि छात्रा अपनी लोकेशन नहीं बता सकी। परिजनों ने इस बात की सूचना फ़ौरन पुलिस को दी। निगोहां पुलिस ने सीडीआर के आधार पर लोकेशन निकाली तो जम्मू से फोन किए जाने की पुष्टि हुई। इस पर निगोहां पुलिस की एक टीम तत्काल जम्मू रवाना हो गई।

दोबारा फोन कर लड़की ने कही मर्जी से आने की बात

निगोहां थानाध्यक्ष अनुज कुमार तिवारी ने रविवार शाम बताया कि एक लड़की का फोन गाँव के ही नामजद आरोपी सचिन रावत के भाई के पास आया और उसने कहा कि वह लड़के के साथ अपनी मर्जी से आई है और खुश है। हालाँकि पुलिस अब इस बात की तलाश में जुटी है कि फोन करने वाली लड़की कौन है। अगर लड़की अपनी मर्जी से गई है तो कल उसने फोन कर मर्जी के बिना ले जाए जाने की बात क्यों कही। फ़िलहाल, पुलिस विभिन एंगल से मामले की तलाश में जुटी हुई है।

जम्मू में छानबीन करेगी निगोहां पुलिस

थानाध्यक्ष अनुज कुमार तिवारी ने कहा कि शनिवार को जब परिजनों ने छात्रा से बातचीत की रिकॉर्डिंग पुलिस को सौंपी तो उसका गंभीरता से संज्ञान लिया गया। तत्काल प्रभाव से एक टीम का गठन कर जम्मू के लिए रवाना कर दिया गया है। सर्विलांस के आधार पर मिली लोकेशन की जांच कर अब जम्मू में युवती और आरोपी युवक की तलाश की जाएगी। जल्द की पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। 

Tags:    

Similar News