UP News: CM नीतीश के बयान को अपर्णा यादव ने बताया ‘शर्मनाक’, बोलीं-ऐसे लोगों को विधानसभा..

UP News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विवादित बयान के बाद पूरे देश में सियासी बवाल चरम पर है। बिहार के मुख्यमंत्री के विवादित बयान पर भारतीय जनता पार्टी की नेता अपर्णा यादव ने भी नाराजगी जताई है।

Written By :  Shishumanjali kharwar
Update: 2023-11-08 08:18 GMT

सीएम नीतीश कुमार के विवादित बयान पर अपर्णा यादव ने दी प्रतिक्रिया (सोशल मीडिया)

Lucknow News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विवादित बयान के बाद पूरे देश में सियासी बवाल चरम पर है। हर तरफ सीएम नीतीशकुमार के बयान की निंदा हो रही है। वहीं अब इस मामले पर उत्तर प्रदेश में सियासत शुरू हो गयी है। बिहार के मुख्यमंत्री के विवादित बयान पर भारतीय जनता पार्टी की नेता अपर्णा यादव ने भी नाराजगी जताई है।

भाजपा नेता अपर्णा यादव ने बुधवार को सीएम नीतीश के पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एक महिला होने के नाते मैं सीएम नीतीश कुमार के इस बयान से बेहद नाराज हूं और मुझे नहीं लगता कि इतने बड़े विधायक दल का नेता होने के नाते उन्हें इस तरह की टिप्पणी करनी चाहिए थी।

उन्होंने यहां तक कह दिया कि इस तरह के लोगों को विधानसभा में नहीं होना चाहिए। अपर्णा यादव ने उनके बयान को शर्मनाक बताते हुए कहा कि विधानसभा देश की बेहद गौरवशाली और प्रतिष्ठित इमारत होती है। बिहार से बड़ी संख्या में आईएएस और पीसीएस अधिकारी निकलते हैं। वहां के लोग बहुत सुलझी हुई मानसिकता के हैं। वहां के मुख्यमंत्री का इस तरह की बात करना बेहद शर्मनाक है।  

अपर्णा यादव ने आगे कहा कि अब जब बिहार में चुनाव होंगे तो जनता को यह ध्यान रखना होगा कि ऐसे लोग विधानसभा में न पहुंचे। ऐसा अशोभनीय बयान देकर उन्होंने अपने संस्कारों का परिचय दिया है। उन्हें विधानसभा में माफी मांगनी चाहिए और सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। 

Tags:    

Similar News