Lucknow News: कोलकाता की घटना को लेकर लखनऊ में अपर्णा यादव ने किया प्रदर्शन, मांगा न्याय

Lucknow News: मंगलवार को प्रदर्शन में अपर्णा यादव की मां अंबी बिष्ट भी शामिल हुईं। उन्होंने कहा कि बंगाल जैसी घटना लखनऊ नगर निगम में होती थी इसलिए मुझे वहां पर संगठन बनाना पड़ा।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-08-27 08:21 GMT

प्रदर्शन में शामिल लोग (Pic: Newstrack)

Lucknow News: कोलकाता में हुए ट्रेनी डॉक्टर के जघन्य रेप और हत्या के मामले में लोगों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। घटना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए मंगलवार को भाजपा नेत्री अपर्णा यादव ने अपनी मां अंबी बिष्ट के साथ शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने कोलकाता में हुई जघन्य वारदात के खिलाफ विरोध जताया और आरोपियों के लिए सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग उठाई। साथ ही मृतका को श्रद्धांजलि भी अर्पित की। पत्रकारों को संबोधित करते हुए अपर्णा ने कहा कि कहीं भी अगर ऐसा अपराध होता है तो वह बहुत ही दुखी करने वाला होता है। हम 21वीं सदी का भारत बन रहे हैं। हम जो पॉलिसी लेकर आ रहे हैं और जो अप्रोच लेकर आ रहे हैं अगर ऐसी कोई घटना होती है तो वह बहुत दुखदाई होती हैं। प्रदर्शन के दौरान उन्होंने ममता बनर्जी के रवैये की भी निंदा की।

अपर्णा यादव की मां भी हुई शामिल

मंगलवार को प्रदर्शन में अपर्णा यादव की मां अंबी बिष्ट भी शामिल हुईं। उन्होंने कहा कि बंगाल जैसी घटना लखनऊ नगर निगम में होती थी इसलिए मुझे वहां पर संगठन बनाना पड़ा। हम यहां खुलकर पूरी बात नहीं कह सकते हैं लेकिन उत्तर प्रदेश में महिलाओं को लेकर जागरूकता फैलानी पड़ेगी। प्रदर्शन के दौरान मौजूद महिलाओं ने भी कोलकाता की वारदात की कड़े शब्दों में निंदा की। इस दौरान श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। We Want Justice स्लोगन के तहत भाजपा की नेत्री अपर्णा यादव ने स्कूल और इंस्टिट्यूट के बच्चे और महिलाओं को इकट्ठा किया था।


हाथों में पोस्टर लेकर जुटी बच्चियां

गांधी प्रतिमा पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान कई स्कूलों की बच्चियां, महिलाएं व युवतियां शामिल हुईं। हाथों में #WewantJustice के पोस्टर लेकर लड़कियों ने नुक्कड़ नाटक में हिस्सा लिया। इस दौरान सभी ने निर्भया कांड को याद करते हुए नुक्कड़ नाटक किया। कलाकारों ने कई स्लोगन और नारों के साथ दुष्कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग उठाई। साथ ही ऐसी घटनाएं न दोहराई जाएं उसके लिए कड़े कानून बनाने की मांग भी उठाई। इस दौरान सभी ने कलकत्ता घटना के खिलाफ पुतला फूंककर नारेबाजी करते हुए विरोध जताया।



Tags:    

Similar News