Lucknow Crime: भाजपा एमएलसी के घर पर अज्ञात लोगों ने किया हमला, रसोइये को पीटा, घटना दबाए बैठी रही पुलिस

Lucknow Crime: गौतम पल्ली थाना, एसीपी हज़रतगंज और मीडिया सेल पर जानकारी की गई तो किसी ने भी ऐसी कोई घटना संज्ञान में होने की बात से इंकार कर दिया।

Written By :  Santosh Tiwari
Update:2024-10-23 19:20 IST

भाजपा एमएलसी ने ट्वीट कर दी जानकारी। Photo- Newstrack 

Lucknow Crime: राजधानी में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह VVIP इलाकों में ही आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला लखनऊ के गौतम पल्ली थानाक्षेत्र से सामने आया है। जहां गुलिस्ता कॉलोनी स्थित भाजपा एमएलसी राम चंद्र प्रधान के घर पर अज्ञात हमलावरों ने बीती रात को हमला बोल दिया। आरोप है कि दबंगों ने घर में घुसकर रसोइये को लाठी डंडों से बुरी तरह पीट दिया। सूचना के बावजूद गौतम पल्ली थाने से लेकर सेंट्रल जोन के पुलिस अधिकारी और मीडिया सेल के प्रभारी घटना को दबाए रहे। सुबह जब एमएलसी राम चंद्र प्रधान ने अपने निजी एक्स हैंडल से एक पोस्ट की तो पूरा मामला खुला। इसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने पीड़ित सुनील से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया।

घटना की जानकारी से इंकार करते रहे जिम्मेदार

मंगलवार की रात भाजपा एमएलसी के घर पर हमला हुआ। गौतम पल्ली थाना, एसीपी हज़रतगंज और मीडिया सेल पर जानकारी की गई तो किसी ने भी ऐसी कोई घटना संज्ञान में होने की बात से इंकार कर दिया। यह भी कहा गया कि अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। वहीं, जब बुधवार को एमएलसी ने पूरी घटना अपने एक्स हैंडल से पोस्ट कर दी तो पुलिस के हाथ पाँव फूल गए। रात भर घटना दबाए बैठी थाने की पुलिस और अधिकारियों के हाथ पाँव फूल गए। इसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू की।

अभी तक नहीं कोई गिरफ्तारी

बुधवार की शाम न्यूज़ट्रैक ने घटना को लेकर एडीसीपी सेंट्रल मनीषा सिंह से बात की। उन्होंने कहा कि लिखित में पुलिस को बुधवार को इस मामले की सूचना मिली है। इसी के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। SHO गौतम पल्ली ने बताया कि शिकायतकर्ता सुनील की तहरीर पर आरोपी भीम वर्मा और कुछ अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। हालाँकि, पहले VIP इलाके में घटना होने और उसके करीब 24 घंटे बीत जाने के बावजूद कार्रवाई न होने से पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। 

Tags:    

Similar News