Lucknow Crime: नशीला पदार्थ सुंघाकर असिस्टेंट प्रोफेसर को लूटा, सुबह होश आने पर थाने पर हुई शिकायत

Lucknow Crime: ऑटो चालक पहले तो उन्हें आउटर रिंग रोड पर ले गया जब उन्होंने ऑटो चालक से कारण पूछा तो उसने कहा कि कुछ अन्य सवारियाँ लेकर उन्हें भी मोहनलालगंज में छोड़ना है।

Written By :  Santosh Tiwari
Update:2024-10-20 17:00 IST

Photo- Social Media 

Lucknow Crime: पीजीआई थाना क्षेत्र में बीती रात ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर असिस्टेंट प्रोफेसर विजय सिन्हा से लूट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने सुनसान देखकर आउटर रिंग रोड के पास नशीला पदार्थ सुंघाकर पहले तो उन्हें बेहोश किया इसके बाद उनके पास से दस्तावेज, दवाएं नकदी समेत अन्य सामान लूट ले गए। सुबह जब पीड़ित को होश आया तो उन्होंने परिजनों के साथ ही थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जाँच पड़ताल शुरू की है।

बेहोश कर लूटा, फिर चलती ऑटो से फेंका

गोंडा निवासी विजय कुमार शुक्ला लखनऊ के मोहनलालगंज थानाक्षेत्र में मौरांवा रोड पर चतुर्वेदी कुञ्ज में परिवार के साथ रहते हैं। इलाके में ही स्थित एक निजी कॉलेज में वह असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। बीती रात वह कॉलेज के एक अन्य प्रोफेसर के साथ उनके घर गए हुए थे। साथी प्रोफेसर ने उन्हें रात करीब 9:30 बजे वृन्दावन कॉलोनी के गेट के पास छोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने घर जाने के लिए एक ऑटो तय कर ली। ऑटो वाले ने कहा कि यह उनको मोहनलालगंज में छोड़ देगा।

आउटर रिंग रोड पर ले गया ऑटो

पुलिस से की गई शिकायत में पीड़ित ने बताया कि ऑटो चालक पहले तो उन्हें आउटर रिंग रोड पर ले गया जब उन्होंने ऑटो चालक से कारण पूछा तो उसने कहा कि कुछ अन्य सवारियाँ लेकर उन्हें भी मोहनलालगंज में छोड़ना है। इसके थोड़ी देर बाद ऑटो में तीन और लोग सवार हुए। तीनों ने प्रोफेसर को नशीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद जमकर मारपीट की और उनके पास रखी 15 सौ की नकदी समेत ATM, ड्राइविंग लाइसेंस, दवा, किताबें, दो मोबाइल आदि सामान लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उन्हें घटनास्थल पर ही बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। सुबह जब पीड़ित को होश आया तो उसने मामले की शिकायत पीजीआई थाने में की है। पुलिस शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जाँच पड़ताल में जुट गई है। 

Tags:    

Similar News