Lucknow News: नगर निगम के कैटल कैचिंग दस्ते से कैंट में मारपीट, थाने में शिकायत

Lucknow News: पुलिस को दी गई शिकायत में सोनू ने बताया कि वह अपनी टीम के अन्य साथियों के साथ कैंट थानाक्षेत्र जा रहा था। जब वह नेहरू चौराहे पर पहुंचा तो इसी बीच अचानक उक्त आरोपी आ गए और बिना कुछ बोले वाहन रोककर मारपीट शुरू कर दी।

Report :  Santosh Tiwari
Update:2024-10-20 22:11 IST

Lucknow News (Pic- Newstrack)

Lucknow News: राजधानी में एक बार फिर नगर निगम की टीम से मारपीट का मामला सामने आया है। ताजा घटना कैंट थानाक्षेत्र की है। जहां रविवार को आवारा जानवर पकड़ने गई नगर निगम की कैटल कैचिंग टीम से असामाजिक तत्वों ने जमकर मारपीट की। साथ ही वीडियो बना रहे एक टीम मेंबर का मोबाइल भी तोड़ दिया जबकि दूसरा मोबाइल अपने साथ ले गए। वहीं, आरोपियों ने नगर निगम की गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया है। इसे लेकर चालक सोनू पुत्र पलटू ने कैंट थाने में आरोपी अभिषेक शुक्ला उर्फ गोलू, साबिर और उनके 8 अज्ञात साथियों के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस जांच में जुटी है।

बेंत और रस्सी भी ले जाने का आरोप

पुलिस को दी गई शिकायत में सोनू ने बताया कि वह अपनी टीम के अन्य साथियों के साथ कैंट थानाक्षेत्र के लालबत्ती चौराहे से तेलीबाग की ओर जा रहा था। जब वह नेहरू चौराहे पर पहुंचा तो इसी बीच अचानक उक्त आरोपी आ गए और बिना कुछ बोले वाहन रोककर मारपीट शुरू कर दी। इस बीच जब आरोपी के वीडियो बनाने का प्रयास किया गया तो उन्होंने एक मोबाइल तोड़ दिया जबकि दूसरा फोन छीन कर अपने साथ लेकर चले गए। इसके अलावा आरोपी गाड़ी में रखा बेंत और जानवर पकड़ने वाली रस्सी भी अपने साथ ले गए।

जांच में जुटी पुलिस

घटना में बाद नगर निगम के सभी कर्मचारी कैंट थाने पहुंचे। यहां उन्होंने कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस को शिकायती पत्र दिया है। कर्मचारियों ने आरोप लगाते हुए कहा कि हम लोग जनहित के लिए यह सरकारी कार्य करते हैं। जबकि मनबढ़ दबंगों के द्वारा सरकारी कार्य में बाधा डाली गई है और सरकारी संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया गया है। उन्होंने आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। सूत्रों का कहना है कि उक्त इलाके में कुछ लोग जानवर भी पाले हुए हैं। पहले भी उनके द्वारा लोगों से मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है।

Tags:    

Similar News