Lucknow Crime: शहीद पथ पर स्कूटी से जा रही युवती को बाइक सवार ने गलत ढंग से छुआ, किए अश्लील कमेंट

Lucknow Crime: शहीद पथ पर पीछे से जा रहे एक अन्य राहगीर ने पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया। मंगलवार को वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा।

Report :  Santosh Tiwari
Update:2024-10-01 20:17 IST

घटना का वीडियो ( न्यूज़ट्रैक )

Lucknow Crime: शहर में महिला सुरक्षा के तमाम दावों के बावजूद शोहदों के हौसले बुलंद हैं। बीती 29 सितंबर की रात बाइक सवार शोहदे ने अकेले स्कूटी पर जा रही युवती को गलत ढंग से छुआ और अश्लील कमेंट किए। आरोपी ने युवती के निजी अंग पर भी हाथ मारे और काफी देर तक उसका पीछा करता रहा। पीछे से बाइक पर आ रहे किसी शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़िता ने बिजनौर पुलिस से पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

रिश्तेदारी से लौट रही थी युवती

बिजनौर SHO अरविंद राणा ने बताया कि 29 सितंबर की रात को युवती गोमती नगर इलाके से अपनी किसी रिश्तेदारी से लौट रही थी। वह बिजनौर थाना क्षेत्र के पुष्पेंद्र नगर में पहुंची थी तभी बाइक सवार शोहदे ने उसका पीछा करना शुरु कर दिया। यह देखकर युवती ने अपनी स्कूटी की रफ्तार बढ़ा दी। इसके बाबा आरोपी ने भी अपनी बाइक की रफ्तार तेज की और पीछे से जाकर युवती पर कमेंट करने लगा। थोड़ी देर पीछा करने के बाद सुनसान देखकर आरोपी ने चलती बाइक से ही युवती के पिछले हिस्से पर हाथ मारा। घटना से युवती बुरी तरह घबरा गई और उसकी स्कूटी अनियंत्रित हो गई। हालांकि उसने किसी तरह स्कूटी गिरने से बचाई।

राहगीर ने बनाया वीडियो

शहीद पथ पर पीछे से जा रहे एक अन्य राहगीर ने पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया। मंगलवार को वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा। SHO अरविंद राणा ने बताया कि युवती ने मोटरसाइकिल नंबर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। केस के आधार पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर दर्शक कड़ी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से लोग लगातार लखनऊ पुलिस से आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News