Lucknow News: जब सीएम योगी ने बच्चों से पूछा पढ़ने जाते हो तो मिला ये जवाब!

Lucknow News: लखनऊ के बाराबिरवा क्षेत्र में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा व सीएम योगी ने जनकल्याण कार्यों में प्रतिभाग किया। मंदिर में दर्शन-पूजन कर कुष्ठ आश्रम में जाकर रोगियों से कुशल-क्षेम जाना।

Update:2023-12-31 15:48 IST

BJP President JP Nadda and CM Yogi Adityanath (Pic: Newstrack)

Lucknow News: लखनऊ। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा साल के आखिरी दिन लखनऊ पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर सीएम योगी ने उनका स्वागत किया। उसके बाद जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम मन की बात बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ सुनी। जेपी नड्डा ने अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान कई कार्यक्रमों में प्रतिभाग किया। इसके साथ ही स्थानीय बच्चों से संवाद कर पूछा-पढ़ने जाते हो। इसके बाद उन बच्चों को चॉकलेट और टॉफियां भी बांटीं। वहीं, कुष्ठ रोगियों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है कि नहीं इस बाबत भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संवाद के दौरान जानकारी ली और तस्वीरें भी खिंचवाईं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को जनकल्याण कार्यों में प्रतिभाग किया। लखनऊ के बाराबिरवा इलाके में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा व सीएम योगी कुष्ठ रोगियों के आश्रम पहुंचे। जहां उनका कुशल-क्षेम पूछा। इसके साथ ही, मंदिर में शीश नवाया, फिर कुष्ठ रोगियों व अन्य जरूरतमंदों को कंबल वितरित किया।

बच्चों से पूछा पढ़ने जाते हो

इसके साथ ही स्थानीय बच्चों से संवाद कर पूछा-पढ़ने जाते हो। इसके बाद उन बच्चों को चॉकलेट और टॉफियां भी बांटीं। वहीं, कुष्ठ रोगियों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है कि नहीं इस बाबत भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संवाद के दौरान जानकारी ली और तस्वीरें भी खिंचवाईं। कुष्ठ रोगियों द्वारा इस अवसर पर भजन-कीर्तन भी किया गया, जिसमें प्रभु श्रीराम की महिमा का बखान किया गया। इस अवसर पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह, वित्त मंत्री सुरेश खन्ना, विधान परिषद सदस्य मोहसिन रजा, महेंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News