Lucknow Crime: महिगंवा में बाइक की टक्कर से बच्चे की मौत, परिजनों ने जाम की सड़क

Lucknow Crime: प्रदर्शन की सूचना पर महिगंवा पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और शव का पंचनामा भर कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-21 16:26 GMT

सांकेतिक तस्वीर। Photo- Social Media

Lucknow Crime: राजधानी के महिगंवा इलाके में तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से 10 वर्षीय आयुष की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने शव मौके पर ही रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक की माँ की तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया है। 

महिगंवा पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को हनुमंतपुर गांव निवासी संजय कुमार और शिवम अपने पिता की मोटर साइकिल से शाहपुर गांव जा रहे थे। रास्ते में गुलालपुर के मजरे 'अकड़ा' में आयुष (10) पुत्र लल्लन रावत किसी काम से घर के बाहर निकला था। वह सड़क पार कर रहा था इसी बीच तेज रफ्तार बाइक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से आयुष छिटककर दूर जा गिरा, उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शन की सूचना मिलने पर महिगंवा पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और शव का पंचनामा भर कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लोगों ने दौड़ाकर आरोपियों को पकड़ा

हादसे के बाद लोगों ने बाइक सवार संजय और शिवम को दौड़ा कर पकड़ लिया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फ़िलहाल मामले की जाँच पड़ताल की जा रही है। महिगंवा थानाध्यक्ष शिव मंगल सिंह ने कहा कि मृतक की माँ की तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। साथ ही बाइक को भी कब्जे में ले लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News