UP: CM योगी से कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने की मुलाकात, लोकसभा चुनावों पर हुई चर्चा

UP: यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

Update: 2024-03-18 06:54 GMT

सीएम योगी आदित्यनाथ से कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मुलाकात की (न्यूजट्रैक)

UP News: यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव के साथ ही कई अह्म मुद्दों पर चर्चा की। कैबिनेट मंत्री बनने के बाद ओमप्रकाश राजभर की मुख्यमंत्री से यह पहली मुलाकात है। सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के दौरान ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर भी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने खुद सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट साझा कर जानकारी दी। राजभर ने पोस्ट में लिखा कि उन्होंने मुख्यमंत्री से आगामी लोकसभा चुनाव और अपने विभाग के कार्यों को लेकर चर्चा की।

राजभर ने एक्स पर लिखा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके लखनऊ स्थित आवास पर भेंट कर आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री से लोकसभा चुनाव की तैयारी पर विस्तार से चर्चा की। इसके साथ ही पंचायती राज विभाग व अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के कार्यों की चर्चा कर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया।

Tags:    

Similar News