Lucknow Crime: लूलू मॉल में चोरी करने वाली महिलाओं की सीसीटीवी फुटेज आई सामने, ट्रेस करने में जुटी पुलिस

Lucknow Crime: लूलू मॉल में कल्याण ज्वैलर्स का शो रूम है। बुधवार की शाम शो रूम में तीन महिलाएं खरीददारी करने के लिए पहुंची थी।

Written By :  Santosh Tiwari
Update:2024-09-15 20:05 IST

सीसीटीवी फुटेज में बातचीत करती दिखी महिलाएं। Photo- Newstrack 

Lucknow Crime: सुशांत गोल्फ सिटी थानाक्षेत्र के लूलू मॉल स्थित कल्याण ज्वैलर्स के शो रूम में हुई चोरी के मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस सीसीटीवी फुटेज में दो महिलाएं कंगन पसंद करती नजर आ रही हैं। साथ ही स्टाफ से भी बात कर रही हैं। 24 सेकंड की इस फुटेज में चोरी की घटना स्पष्ट हो रही है। सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस शोरूम के साथ ही मॉल के अंदर लगे सीसीटीवी की फुटेज कब्जे में लेकर जाँच पड़ताल में जुट गई है।

यह था मामला

लूलू मॉल में कल्याण ज्वैलर्स का शो रूम है। बुधवार की शाम शो रूम में तीन महिलाएं खरीददारी करने के लिए पहुंची थी। उन्होंने यहां स्टाफ से सोने के कंगन दिखाने की बात कही। इस पर स्टाफ ने उन्हें कई डिजाइन के कंगन दिखाए। इसी बीच तीनों महिलाओं ने स्टाफ को बातों में उलझाते हुए दो कंगन छुपा लिए। थोड़ी देर बाद वह वापस आने की बात कहते हुए दुकान से निकल गई। शाम को जब स्टाफ ने टैली शुरू की तो स्टॉक कम मिला। इसके बाद आंतरिक जांच में चोरी का खुलासा हुआ।

स्टोर मैनेजर की तहरीर पर केस दर्ज

कल्याण ज्वैलर्स शोरूम के मालिक पवन कुमार जायसवाल, निवासी बनवीरपुर जिला- लखीमपुर खीरी व हाल पता- सी 45/1, पेपर मिल कॉलोनी, निशातगंज ने घटना को लेकर सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। शिकायत के अनुसार चोरी हुए दोनों कंगनों का वजन करीब 43 ग्राम है और उनकी कीमत 2.50 लाख से अधिक है। फ़िलहाल, तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। अभी तक पुलिस को दोनों महिलाओं का पता नहीं चल सका है। थानाध्यक्ष अंजनी कुमार मिश्रा ने कहा कि मॉल और शोरूम के साथ ही सभी गेट पर लगे कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार किया जाएगा। गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम को भी लगाया गया है। 

Tags:    

Similar News