Lucknow News : बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर दर्शकों का मन मोहा

Lucknow News : स्वतंत्रता दिवस पर आशियाना रेजीडेंट्स एसोसिएशन ने श्री जगदंबकेश्वर मंदिर सेक्टर "के" प्रांगण में जस्टिस एस.के सिंह और विशेष अतिथि डा. निर्मल कुमार की उपस्थिति में झंडारोहण किया।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-16 11:04 GMT

Lucknow News : स्वतंत्रता दिवस पर आशियाना रेजीडेंट्स एसोसिएशन ने श्री जगदंबकेश्वर मंदिर सेक्टर "के" प्रांगण में जस्टिस एस.के सिंह और विशेष अतिथि डा. निर्मल कुमार की उपस्थिति में झंडारोहण किया। सांस्कृतिक कार्यक्रमों के अंतर्गत सुर झंकार संगीत विद्यालय के छात्रों ने नृत्य एवं गायन कार्यक्रम प्रस्तुत किया।

कार्यक्रम में वाद विवाद प्रतियोगिता भी हुई, जिसका विषय था "मोबाइल फोन के द्वारा ही मानव का सर्वांगीण विकास संभव है"। इसके पक्ष एवं विपक्ष में 14 साल तक के एवं 14 साल से अधिक आयु के बच्चों ने दो वर्गों में भाग लिया। 14 साल से कम उम्र के बच्चों में कुमारी अनन्या ने पक्ष में प्रथम स्थान प्राप्त किया एवं जान्हवी द्विवेदी ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। विपक्ष में बोलते हुए अथर्व मिश्रा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया एवं अर्चिता ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

बच्चों को किया गया सम्मानित

इसी प्रकार 14 वर्ष से अधिक आयु के बच्चों में ऐश्वर्या सिंह ने पक्ष में प्रथम स्थान प्राप्त किया एवं अयाति ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। विपक्ष में 14 वर्ष से अधिक उम्र के बच्चों में बोलते हुए रिचा यादव ने प्रथम स्थान प्राप्त किया एवं श्रीजिता दास ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता के अंत में एसएन अवस्थी, उप्पर्ती एवं जस्टिस एस के सिंह सहित तीनों जजों ने अपने विचार व्यक्त किए और विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

ये लोग कार्यक्रम में रहे उपस्थित

कार्यक्रम का संचालन अतुल टंडन ने किया। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों का स्वागत महामंत्री ए.सी. अग्निहोत्री ने एवं कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अध्यक्ष आर.के. पांडे ने सभी को धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में डा. निर्मल कुमार, पूर्व पार्षद राजेंद्र पांडे, पार्षद प्रतिनिधि कमलेश सिंह, अवधेश बाजपेई, अतुल दुबे, डी.सी. सोनी, सुधीर दुबे, डा. शंकर चटर्जी, मनोज गुप्ता, अविनाश अग्रवाल, विनय श्रीवास्तव, डी.के. बाजपेई, सरदार जगजीत सिंह, रमेश अग्रवाल, के.एन. वर्मा, दुर्गेश बंसल, सर्वेश्वर मेहरोत्रा, राहुल हवेलिया एवं कॉलोनी की भारी संख्या में महिलाएं एचं गणमान्य लोगों ने उपस्थित दर्ज कराई।

Tags:    

Similar News