Delivery Boy Murder: फरार आरोपी गजानंद की बहन बनेगी सरकारी गवाह, तीसरे दिन भी नहीं मिला भरत का शव

Delivery Boy Murder: डिलीवरी बॉय की हत्या करने वाले एक आरोपी आकाश को पुलिस मंगलवार को जेल भेज चुकी है। जबकि दूसरा आरोपी गजानंद मौके से फरार है।

Written By :  Santosh Tiwari
Update:2024-10-02 19:07 IST

Photo- Social Media

Delivery Boy Murder: चिनहट में हुई डिलीवरी बॉय भरत वर्मा की हत्या के बाद उसका शव इंद्रा नहर में फेंके जाने के मामले में अब चिनहट पुलिस आरोपी गजानंद की बहन को सरकारी गवाह बनाने की तैयारी कर रही है। पूछताछ में उसकी बहन ने घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी थी साथ ही उसने यह भी कहा था कि आरोपी जब बैग लेकर जा रहे थे तो उसने दोनों को देखा था। उधर इंद्रा नहर में आज तीसरे दिन भी शव की तलाश में NDRF, SDRF, लोकल पुलिस और स्थानीय गोताखोर रहे। दिन भर तलाश के बावजूद पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल सकी है। 

कम्पनी में गबन की भरपाई कर रही है बहन

डिलीवरी बॉय की हत्या करने वाले एक आरोपी आकाश को पुलिस मंगलवार को जेल भेज चुकी है। जबकि दूसरा आरोपी गजानन फरार है। सूत्रों से पता चला है कि आरोपी गजानन ने फ्लिपकार्ट कम्पनी में करीब 2 लाख से अधिक रकम का गबन किया था। इसके बाद उसे कम्पनी से निकाल दिया गया। इस गबन की रकम भी आरोपी की बहन ही भर रही है। यह रकम अभी पूरी तरह से चुकता नहीं हो सकी है। इसी बीच आरोपी ने एक और घटना को अंजाम दे दिया। फ़िलहाल, पुलिस की ओर से कई टीमों का गठन का आरोपी की तलाश की जा रही है।

4 किमी नहर में तलाश कर रही टीम

एसीपी विभूतिखंड राधा रमण सिंह ने बुधवार की शाम जानकारी देते हुए बताया कि टीमों की ओर से इंद्रा नहर में करीब चार किमी के दायरे में शव की तलाश की जा रही है। लगातार तलाश करने के बावजूद अभी तक शव का पता नहीं चल रहा है। उन्होंने कहा कि यदि एक बार शव मिल जाए तो उससे पुलिस को जाँच में भी काफी हद तक मदद मिलेगी और केस आगे बढ़ाने में भी आसानी होगी।

DCP बोले: मुझे क्यों कर रहे फोन SHO या ACP से पूछो

मामले पर बात करने के लिए जब डीसीपी ईस्ट शशांक सिंह के CUG नंबर पर फोन किया गया तो उन्होंने सवाल पूछने पर कहा कि ''इसके लिए हमें क्यों फोन कर रहे हो, ये बात SHO या ACP से पूछो'' यह कहकर उन्होंने फोन काट दिया। कई बार CUG नंबर पर फोन करने के बावजूद चिनहट SHO अश्वनी चतुर्वेदी ने फोन उठाना जरुरी नहीं समझा न ही कॉल बैक की। ADCP ईस्ट ने भी CUG नंबर नहीं रिसीव किया। ACP विभूतिखंड राधा रमण सिंह ने CUG नंबर रिसीव किया और मामले में जानकारी साझा की।

यह थी वारदात

निशातगंज का रहने वाला भरत वर्मा (30) फ्लिपकार्ट कंपनी के ऑर्डर ऑनलाइन सप्लाई करता था। 24 सितंबर को वह गजानंद और आकाश नाम के दो युवकों द्वारा ऑनलाइन ऑर्डर किए गए दो मोबाइल फोन डिलीवर करने गया था। दोनों युवकों ने मोबाइल फोन ले लिया और पैसे न देने पड़े इस बात को लेकर दोनों डिलीवरी बॉय से झगड़ने लगे। उसने जब विरोध किया तो दोनों ने मिलकर युवक की हत्या कर दी। इसके बाद शव को बोरे में भरकर बाराबंकी जिले के माती इलाके में इंद्रा नहर में फेंक दिया। 

Tags:    

Similar News