Lucknow Crime News: सरोजनीनगर में तालाब में उतराता मिला युवती का शव, सिर पर गहरे चोट के निशान

Lucknow Crime News: सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले किसान की 30 वर्षीय बेटी मानसिक रूप से बीमार थी। परिजनों का कहना है कि शनिवार रात खाना खाने के बाद पूरा परिवार अपने कमरे में सोने चला गया था।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-14 08:26 GMT

लखनऊ के सरोजनीनगर में तालाब में उतराता मिला युवती का शव (सोशल मीडिया)

Lucknow Crime News: राजधानी के सरोजनीनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत रविवार को तालाब में एक युवती का शव उतराता मिला। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवती के सिर पर गहरे चोट के निषान मिल है। आषंका जतायी जा रही है कि युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले किसान की 30 वर्षीय बेटी मानसिक रूप से बीमार थी। परिजनों का कहना है कि शनिवार रात खाना खाने के बाद पूरा परिवार अपने कमरे में सोने चला गया था। घर के पीछे वाला दरवाजा भूलवश खुला रह गया। वहीं से रात में उनकी मानसिक बीमार बेटी किसी समय बाहर चली गई। सुबह जब परिजनों की नींद खुली तो बेटी घर में नहीं मिली। जिसके बाद घरवालों ने युवती की तलाश शुरू कर दी।

काफी खोजबीन के बाद भी युवती का कुछ पता नहीं चल सका। रविवार सुबह लगभग आठ बजे गांव के बाहर तालाब में युवती का शव उतराता मिला। युवती के सिर पर गहरे चोट का निशान थे। जिसे देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सिर पर किसी भारी चीज से प्रहार कर उसकी हत्या की गई।

परिजनों ने यह भी आशंका जतायी है कि बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया है। विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी गयी। इस मामले में एडीसीपी साउथ शशांक सिंह ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस ने मामले की जांच के लिए दो टीमें गठित कर दी है। वहीं एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News