Lucknow Crime: ईडी ने लखनऊ में एल्विश यादव से की 8 घंटे पूछताछ, बौखलाए एल्विश ने पत्रकारों से की अभद्रता

Lucknow Crime: पूछताछ के बाद बाहर निकले एल्विश ने अपना गुस्सा मीडिया पर उतारा और सवाल पूछने वालों पत्रकारों से भी अभद्रता की है।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-09-05 14:58 GMT

Photo- Social Media

Lucknow Crime: रेव पार्टी में साँपों के जहर का सेवन और उसकी बिक्री करने के बाद विवादों में आए एल्विश यादव की समस्याएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मामला खुलने के बाद ईडी ने एल्विश के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था। इसी मामले में पूछताछ के लिए गुरुवार को ईडी ने उन्हें लखनऊ के हज़रतगंज स्थित जोनल ऑफिस में तलब किया। करीब 8 घंटे की लम्बी पूछताछ में ईडी के अधिकारियों ने उनसे कई सवाल किए। हालाँकि एल्विश उनका संतुष्टिजनक जवाब नहीं दे सके। पूछताछ के बाद बाहर निकले एल्विश ने अपना गुस्सा मीडिया पर उतारा और सवाल पूछने वालों पत्रकारों से भी अभद्रता कर डाली। उसने मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों से यह भी कहा की 'घर जाओ तुम लोग भूखे मर रहे होगे।' 

ईडी के सवालों का नहीं दिया जवाब

गुरुवार को एल्विश सुबह 10:03 बजे ईडी के लखनऊ ऑफिस में पेश हुआ। वहाँ से शाम करीब 7 बजे बाहर निकला। विभागीय सूत्रों के अनुसार इस दौरान वह अधिकारियों के कई सवालों के संतुष्टिजनक जवाब नहीं दे सका। उसने कई जवाब अधिकारियों को घुमाने वाले भी दिए हैं। शाम को जब वह बाहर निकला तो मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों ने भी एल्विश से उसका पक्ष जानने का प्रयास किया। उसने मीडिया के सवालों का कोई भी जवाब नहीं दिया। साथ ही लगातार मीडियाकर्मियों से जलालत भरे लहजे में बात करता रहा। बताया जा रहा है कि गाड़ी में बैठने के दौरान एल्विश ने दो पत्रकारों का हाथ भी गेट में दबा दिया था।

मेनका गाँधी की संस्था ने कराई थी FIR

आपको बताते चलें की जहर की तस्करी के मामले में एल्विश यादव के खिलाफ पूर्व सांसद मेनका गाँधी की संस्था पीपुल्स फॉर एनिमल्स ने नोएडा में मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें एल्विश की गिरफ्तारी भी हुई थी। उसके अलावा सांप उपलब्ध कराने वाले कुछ संपेरों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। कई खुलासे होने के बाद मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप भी लगे थे। इसी के बाद ईडी ने केस दर्ज कर जांच शुरू है। गुरुवार को भी उससे करीब 8 घंटे की पूछताछ हुई है। 

Tags:    

Similar News