Lucknow News: हयात रीजेंसी में आयोजित हुई फैशन और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी

Lucknow News: प्रदर्शनी में घरों को सजाने के लिए भी कई उत्पाद प्रदर्शित किए गए। खासतौर से राजमंका, फील ऑफ गोल्ड, अहाया, डैज़ल्स, बॉक्स एंड ब्लिंग द्वारा ट्रेंडी एक्सेसरीज़ और ज्वेलरी के डिज़ाइन ने लोगों को खूब लुभाया।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-25 16:27 GMT

प्रदर्शनी का हुआ आयोजन। Photo- Newstrack

Lucknow News: राजधानी के गोमती नगर स्थित हयात रीजेंसी होटल में गुरुवार को फैशन और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी का आयोजन हुआ। इस दौरान बताया गया कि एथनिक और समकालीन डिजाइनों के साथ 'IKAAI' तीज और राखी एडिशन में वापस आ गया है। गुरुवार को आयोजित कार्यक्रम में भारत के प्रतिष्ठित डिजाइनर एक ही छत के नीचे जुटे और लोगों को अपनी बेहतरीन कारीगरी से रूबरू कराया। कार्यक्रम का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि कोका कोला इंडिया की सीनियर डायरेक्टर सलोनी गोयल ने किया। इस दौरान प्रसिद्ध डिजाइनर और उद्यमी रोमा अग्रवाल, आयुषी अग्रवाल और रौधिका अग्रवाल की ओर से एक दिवसीय शॉपिंग फेस्टिवल का भी आयोजन किया गया। आयोजकों ने बताया कि लखनऊ में ताजा फैशन लाने के प्रयास में, IKAAI अपने तीज और राखी एडिशन में नए, स्थापित और उभरते डिजाइनरों की एक शानदार लाइन-अप लेकर आया है। प्रदर्शनी में कपड़े, घर की सजावट, बैग, आभूषण, बिस्तर लिनन, राखियाँ और कई श्रेणियों में डिजाइन की गई वस्तुएं शामिल रहीं। 

टॉप डिज़ाइनर्स के डिज़ाइन हुए शामिल

लखनऊ में आने वाले नए और ताज़ा डिजानर्स ने इस प्रदर्शनी में अपने डिज़ाइन पेश किए। इसमें खासतौर से हर्ष हर्ष, शिव्या के, पलक खंडेलवाल, द वोवन लैब, क्लोस, वीरा वियर, राखी सरावगी, विश्राम और कई अन्य ने अपने नवीनतम संग्रह के कपड़े, कॉर्ड सेट और टॉप प्रदर्शित किए। इसके अलावा रोमा से सुरुचिपूर्ण भारतीय परिधान। गुलाबिक, एएम बाय अनीता मित्तल, खुशबू शाह, रुहर इंडिया, मणि दुआ खन्ना द्वारा जातीय और आधुनिकीकरण का बेहतरीन संगम भी देखने को मिला।

घर सजाने के लिए भी विशेष प्रोडक्ट

प्रदर्शनी में घरों को सजाने के लिए भी कई उत्पाद प्रदर्शित किए गए। खासतौर से राजमंका, फील ऑफ गोल्ड, अहाया, डैज़ल्स, बॉक्स एंड ब्लिंग द्वारा ट्रेंडी एक्सेसरीज़ और ज्वेलरी के डिज़ाइन ने लोगों को खूब लुभाया। साथ ही सीज़न में अपने घरों को खूबसूरत होम डेकोर टुकरी, जागृति कॉन्सेप्ट्स, मसू लिविंग और कई अन्य चीजें शामिल रही। इसके अलावा फिनुरा बाय रिचा, सैंक्शन्ड बाय यू, कुकू बे और ज़ेन की मम्मी के साथ छोटे बच्चों के लिए भी कई चीजें शामिल रही हैं। 

Tags:    

Similar News