Lucknow Crime: सिलेंडर की दुकान में लगी आग, एक झुलसा

Lucknow Crime: हादसा कैसे हुआ यह अभी तक स्पष्ट नहीं है। फिलहाल दमकल के साथ ही पुलिस को भी रेस्क्यू के लिए भेजा गया है। अभी तक घायल व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

Report :  Santosh Tiwari
Update:2024-09-15 22:15 IST

Lucknow Crime

Lucknow Crime: नगराम थानाक्षेत्र के हरदोइया बाजार में रविवार की देर शाम अवैध रूप से सिलेंडर रिफिलिंग करने वाली एक दुकान में अचानक आग लग गई। आग लगने से दुकान में रखे कई LPG सिलेंडर ब्लास्ट हो गए। गनीमत रही की हादसे के वक्त दुकान के अंदर कोई भी मौजूद नहीं था इस वजह से किसी को गंभीर चोटें नहीं आई हैं। हालांकि पास में ही मौजूद एक व्यक्ति झुलस गया है। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। साथ ही दमकल को भी घटना की सूचना दे दी गई है। सूत्रों का कहना है कि उक्त दुकान चप्पल और जूतों को थी लेकिन इसमें अवैध रूप से सिलेंडर रिफिलिंग का धंधा होता था।

दुकान में नहीं था मालिक

ACP मोहनलालगंज रजनीश वर्मा ने बताया कि दुकान क्षेत्र के ही पवन नामक व्यक्ति की है। जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त मालिक दुकान में नहीं था। हादसा कैसे हुआ यह अभी तक स्पष्ट नहीं है। फिलहाल दमकल के साथ ही पुलिस को भी रेस्क्यू के लिए भेजा गया है। अभी तक घायल व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया।


दुकान में कई सिलेंडर मौजूद

स्थानीय लोगों ने बताया कि दुकान के अंदर LPG के कई सारे छोटे और बड़े सिलेंडर मौजूद हैं। हालांकि कितने सिलेंडर हैं अभी तक उनकी संख्या स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि आसपास ज्यादा लोग नहीं थे इस वजह से कोई और हताहत नहीं हुआ है। वहीं, स्थानीय लोग अपने स्तर से आग बुझाने के प्रयास में जुटे हुए हैं।

लोगों की भीड़ जमा, दहशत

रविवार देर शाम आग लगने से मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है। वहीं, दुकान बीच मार्केट में होने के चलते लोगों में दहशत का माहौल है। आसपास के कई दुकान मालिक भी घटना की सूचना पर अपनी दुकानों के पास पहुंचे हैं। हालांकि, अंदर सिलेंडर होने की वजह से किसी की दुकान के पास पहुंचने की हिम्मत नहीं हो रही है।

Tags:    

Similar News