Lucknow Crime: लखनऊ में भाजपा के पूर्व विधायक के गनर ने चालक को पीटा, जबरन गाड़ी में बैठाया और मोबाइल छीना

Lucknow Crime: पीड़ित ड्राइवर का आरोप है कि कई बार माफी मांगने के बावजूद उसने गाड़ी में भी कई थप्पड़ मारे और जबरन मोबाइल छीन लिया। दीपू की शिकायत पर गोमती नगर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-26 06:32 GMT

former BJP MLA Avinash Trivedi   (photo: social media )

Lucknow Crime: राजधानी लखनऊ के गोमती नगर में बीकेटी से भाजपा के पूर्व विधायक अविनाश त्रिवेदी के गनर द्वारा एक चालक से मारपीट करने का मामला सामने आया है। पूरी घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। ड्राइवर का आरोप है कि गनर ने उसे बुरी तरह पीटा साथ ही उसका मोबाइल भी छीन लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार गोमती नगर विस्तार थानाक्षेत्र निवासी दीपू गोमती नगर इलाके के विपुल खंड में रेवेन्यू डिपार्टमेंट के सेक्शन अफसर के यहां गाड़ी चलाता है। गुरुवार की शाम वह गोमती नगर में खाली पड़े प्लॉट के किनारे पेशाब कर रहा था। इसी बीच लखनऊ की बीकेटी सीट से भाजपा के पूर्व विधायक अविनाश त्रिवेदी का गनर वहां आ गया और उसने दीपू के साथ मारपीट शुरू कर दी। दीपू ने गलती के लिए माफी मांगी इसके बावजूद आरोपी दीपू से मारपीट करता रहा। शोर शराबा सुनकर सेक्शन अफसर नीतू सिंह भी घर से बाहर आ गई। जब उन्होंने बीच बचाव करना चाहा तो आरोपी गनर ड्राइवर को घर के अंदर खींच ले गया और वहां भी उसने चालक को बुरी तरह पीटा। इस बीच चालक ने कई बार माफी भी मांगी लेकिन गनर नहीं माना। उसने दीपू को जबरन गाड़ी में बैठा लिया और गोमती नगर थाने पहुंच गया। पीड़ित ड्राइवर का आरोप है कि कई बार माफी मांगने के बावजूद उसने गाड़ी में भी कई थप्पड़ मारे और जबरन मोबाइल छीन लिया। दीपू की शिकायत पर गोमती नगर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गनर ने लगाए गाली देने के आरोप

इस दौरान भाजपा के पूर्व विधायक के गनर ने भी दीपू के खिलाफ थाने में शिकायत की है। गनर का आरोप है कि दीपू बीते तीन महीने से उससे गाली गकौढ़ कर रहा है। वहीं, सूत्रों के अनुसार दीपू ने 20 जुलाई को ही वहां नौकरी शुरू की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर तफ्तीश जारी है।

Tags:    

Similar News