Lucknow News: नारी रत्नम में पूर्व छात्राओं को याद आए पुराने दिन, 1982 बैच की पूनम बनीं मिस नारी

Nari Shiksha Niketan: कॉलेज प्राचार्या प्रो. सपना वर्मा ने बताया कि महाविद्यालय के इस कार्यक्रम में एनसीसी अधिकारी कैप्टन डॉ. रजिया परवीन, डॉ. रश्मि मिश्रा एवं शशि वर्मा, महाविद्यालय की पूर्व छात्राएं होने के साथ ही इस समय महाविद्यालय के विभिन्न संकायों में शैक्षणिक एवं शिक्षणेत्तर पदों पर कार्यरत हैं।

Report :  Abhishek Mishra
Update: 2024-04-27 13:45 GMT

Lucknow News: नारी शिक्षा निकेतन स्नातकोत्तर महाविद्यालय में नारी रत्नम 3.0 कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में 1982 से लेकर 2023 तक के बैच की पूर्व छात्राओं मौजूद रहीं। समारोह में कई तरह के खेलों का भी आयोजन किया गया। जिसमें छात्राओं ने उत्साह के साथ हिस्सा लिया। विजेताओं को पुरस्कार भी दिए गए।


पूनम शुक्ला बनीं मिस नारी रत्नम

नारी शिक्षा निकेतन में शनिवार को पूर्व छात्रा मिलन समारोह नारी रत्नम 3.0 आयोजित हुआ। जिसमें अलग-अलग जगहों पर कार्य कर रहीं कॉलेज की पूर्व छात्राओं ने प्रतिभाग किया। कार्यक्रम का शुभारंभ कॉलेज प्रबंधक नीरज पाठक, कोषाध्यक्ष व प्राचार्या प्रो. सपना वर्मा ने किया। सबसे वरिष्ठ पूर्व छात्रा पूनम शुक्ला ने अपने स्टार्टअप के बारे में बताया। महाविद्यालय की शिक्षिकाओं द्वारा उनमें आत्मविश्वास जागृत करने के लिए महाविद्यालय परिवार का हृदय से धन्यवाद किया।


पूर्व छात्राओं ने याद किए पुराने दिन

वर्ष 1982 के बैच की छात्रा पूनम शुक्ला को मिस नारी रत्नम 3.0 एवार्ड देकर सम्मानित किया गया। पूर्व छात्राओं को सैश, टियारा व उपहार भी दिए गए। यहां सभी ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए खूब किस्से सुनाए। प्रतिष्ठित दैनिक अखबार की संवाददाता व पूर्व छात्रा कुसुम ने महाविद्यालय को व्यक्तित्व निर्माण का उत्तरदायी बताते हुए अपनी कृतज्ञता ज्ञापित की।


कॉलेज में ही कार्यरत हैं कुछ पूर्व छात्राएं

कॉलेज प्राचार्या प्रो. सपना वर्मा ने बताया कि महाविद्यालय के इस कार्यक्रम में एनसीसी अधिकारी कैप्टन डॉ. रजिया परवीन, डॉ. रश्मि मिश्रा एवं शशि वर्मा, महाविद्यालय की पूर्व छात्राएं होने के साथ ही इस समय महाविद्यालय के विभिन्न संकायों में शैक्षणिक एवं शिक्षणेत्तर पदों पर कार्यरत हैं। इन छात्राओँ ने अपने अनुभवों को साझा करते हुए महाविद्यालय के वर्तमान परिवेश में हुए अनेक सकारात्मक परिवर्तनों से सभी को अवगत कराया। इस मौके पर पूर्व छात्रा संघ की समन्वयक प्रो. विभा अग्निहोत्री, प्रो. रजिया परवीन, डॉ. अपर्णा सेंगर, डॉ. नेहा सिंह, कीर्ति शर्मा, रिचा चंद, डॉ. अनुरक्ति चतुर्वेदी, डॉ. सरिता श्रीवास्तव, डॉ. रश्मि मिश्रा, शशि वर्मा व महाविद्यालय की शिक्षिकाएं और छात्राएं उपस्थित रही।

Tags:    

Similar News