Lucknow News: लखनऊ में हैवानियत! पांचवी की छात्रा के साथ गैंगरेप, दो दरिंदे गिरफ्तार

Lucknow News: दरिंदो की हैवानियत से छात्रा बेसुध हो गई। वहीं काफी देर तक छात्रा के घर ने आने पर परिजनों को चिंता हुई। इसके बाद छात्रा के परिजनों ने खोजना शुरू किया तो वह बेसुध हालत में घर से कुछ दूरी पर मिली।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-11-17 03:16 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से गैंगरेप का मामला सामने आया है। राजधानी के चिहनट इलाके की 12 वर्षीय किशोरी ने चार लोगों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। पीड़ित छात्रा का कहना है कि दरिंदे उसे घर से एक किलोमीटर दूर जबरन उठाकर ले गए और चार लोगों ने गैंगरेप किया। दरिंदो की हैवानियत से वह बेसुध हो गई। वहीं, काफी देर तक छात्रा के घर ने आने पर परिजनों को चिंता हुई। इसके बाद छात्रा के परिजनों ने खोजना शुरू किया तो वह बेसुध हालत में घर से कुछ दूरी पर मिली।

दो आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता की मां ने इस्माइल, जावेद उर्फ चांद बारू व अन्य दो के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने IPC की धारा 363,366,376(डी),506 व 5/6 पोक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज कर ली है। साथ ही पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों इस्माइल व जावेद उर्फ चांद को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अवाला पुलिस टीम अन्य दो आरोपियों की तलाश में जुटी है। पीड़िता की मां का कहना है कि इस्माइल नाम का शख्स उनकी बेटी से निकाह करने का दबाव बना रहा था। इस्माइल किशोरी से निकाह कर उसे हैदराबाद ले जाने की जिद पर अड़ा था। इस्माइल अपने दोस्तों के साथ घर के बार बार चक्कर लगाकर किशोरी को उठा ले जाने की धमकी देता रहता था।

जानकारी के मुताबिक गैंगरेप की ये घटना 9 नवंबर शाम सात बजे की है। छात्रा के पिता के मुताबिक उनकी बेटी शाम सात बजे घर से निकली थी। लेकिन, रात नौ बजे तक जब नहीं लौटी तो उन्होने बेटी की तलाश शुरू कर दी। काफी खोजबीन के बाद बच्ची घर से कुछ दूरी पर जंगल में मिली। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसे धमकी दी थी कि यदि किसी को बताया तो दोबारा यही हाल करेंगे। इसीलिए अपना मुंह बंद रखे।  

Tags:    

Similar News