Lucknow Crime: जियामऊ कट पर सड़क हादसे के मामले में मुकदमा दर्ज, गाड़ी संख्या के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस

Lucknow Crime: गौतम पल्ली थानाक्षेत्र के जियामऊ स्थित मोड़ पर तेज रफ्तार कार यूपी 32 ईआर 3292 ने आइसक्रीम विक्रेता को टक्कर मार दी थी।

Update:2024-09-11 20:38 IST

Photo: Social Media

Lucknow Crime: गौतम पल्ली थानाक्षेत्र के जियामऊ कट पर बीती देर रात हुए सड़क हादसे के मामले में गाड़ी संख्या के आधार पर गौतम पल्ली थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है। वहीं, बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद आइसक्रीम विक्रेता का शव लेकर परिजन अयोध्या स्थित गांव के लिए रवाना हो गए। जबकि एक घायल को मामूली चोटें आई थी। जिसे इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

बीती देर रात हुआ था हादसा

बीती देर रात गौतम पल्ली थानाक्षेत्र के जियामऊ स्थित मोड़ पर तेज रफ्तार कार यूपी 32 ईआर 3292 ने आइसक्रीम विक्रेता को टक्कर मार दी थी। हादसे में आइसक्रीम विक्रेता राजेंद्र यादव पुत्र रामस्वरूप यादव की मौके ही मौत हो गई थी। जबकि नीलमथा के भगवंतनगर निवासी एक ई-रिक्शा चालक पंकज पुत्र सूबेदार होरीलाल यादव जख्मी हो गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा था लेकिन अस्पताल में राजेंद्र की मौत हो गई थी। बुधवार को राजेंद्र के परिजन पोस्टमार्टम के बाद उसका शव लेकर गृह जनपद अयोध्या रवाना हो गए। वहीं, मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने धारा 281/106(1)/324(2) के तहत केस दर्ज मामले की तफ्तीश शुरू की है।

तेज रफ्तार में थी कार, मिली थी शराब की बोतलें

स्थानीय सूत्रों के अनुसार हादसे के वक्त कार तेज रफ्तार में थी। उसमें दो लड़के और दो लड़कियां सवार थी। हादसे के बाद चारों मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। सूत्रों का कहना है कि कार से शराब की बोतलें, बीयर के केन व नमकीन आदि के पैकेट भी बरामद हुए हैं। फ़िलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। गाड़ी संख्या पर रजिस्टर्ड पते के आधार पर पुलिस की एक टीम आरोपियों की तलाश के लिए गई है। हालाँकि अभी तक आरोपियों का कोई पता नहीं चल सका है।

रात में रेसिंग ट्रैक बनती हैं इलाके की सड़कें

1090 चौराहा, मरीन ड्राइव, लोहिया पथ, अम्बेडकर पार्क के आसपास की सड़कें रात में रेसिंग ट्रैक बन जाती हैं। यहां बिगड़ैल किस्म के युवक तेज रफ्तार कार और बाइक लेकर आए दिन जानलेवा रफ्तार में वाहनों को दौड़ाते नजर आते हैं। पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद इन पर लगाम नहीं लग पा रही है। 

Similar News