Lucknow News: पुरनिया क्रॉसिंग पर ट्रेन की चपेट में आकर युवती की मौत, दोनों पैर भी कटे

Lucknow News: अलीगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत मंगलवार सुबह ह्दय विदारक घटना घटित हुई। यहां पुरनिया रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रेन की चपेट में आने से युवती की मौत हो गयी।

Update:2024-10-08 13:31 IST

लखनऊ में पुरनिया क्रॉसिंग पर ट्रेन की चपेट में आकर युवती की मौत (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: राजधानी के अलीगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत ह्दय विदारक घटना घटित हुई। यहां पुरनिया रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रेन की चपेट में आने से युवती की मौत हो गयी। सिर में गंभीर चोट आने की वजह से युवती की जान चली गयी है। वहीं ट्रेन की चपेट में आने के चलते उसके दोनों पैर भी कट गये। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार फैजुल्लागंज के श्याम विहार में रहने वाले राकेश यादव यहियागंज में परफ्यूम की दुकान में काम करते हैं। राकेश यादव की 27 वर्षीय बेटी आरती ज्ञानषाला संस्था में बच्चों को पढ़ाने का काम करती थी। रोजाना की तरह वह सोमवार को संस्था में बच्चों को पढ़ाने के बाद घर वापस लौट रही थी। इस दौरान आरती ने कान में ईयरफोन लगा रखा था। जब वह पुरनिया क्रॉसिंग के पास से ट्रैक किनारे चल रही थी। इसी दौरान वहां ट्रेन आ गयी। लेकिन कान में ईयरफोन लगे होने के कारण आरती ट्रेन की आवाज नहीं सुन सकी और ट्रेन की चपेट में आ गयी।

ट्रेन की चपेट में आने से आरती के दोनों पैर भी कट गये और सिर पर गंभीर चोट लगने के चलते उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जब युवती ट्रैक के किनारे पहुंची थी। तब ट्रेन काफी दूर थी और हॉर्न भी दिया जा रहा था। लेकिन युवती ने कान में ईयरफोन लगा रखा था। जिसके चलते वह ट्रैक से नहीं हटी और ट्रेन की चपेट में आ गयी। घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं युवती की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।  

Tags:    

Similar News