Lucknow Crime News: निगोहां से किडनैप हुई छात्रा ने घर पर फोन कर कहा: 7 लोगों ने दवा खिलाकर किया किडनैप, खतरे में है जान

Lucknow Crime News: छात्रा ने शनिवार को अचानक अपने जीजा के पास किसी अनजान नंबर से फोन किया। फ़ोन करते ही छात्रा ने रोना शुरू कर दिया।

Written By :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-20 16:25 GMT

Photo- Social Media

Lucknow Crime News: राजधानी लखनऊ के निगोहां थानाक्षेत्र से तीन दिन पहले लापता हुई छात्रा ने शनिवार को चोरी से अपने घर पर फ़ोन कर पूरी आपबीती बताई और कहा कि मुझे बचा लो वरना ये लोग मुझे मार देंगे। साथ ही छात्रा ने यह भी कहा कि यहां 4 से 5 लड़के हैं और करीब 3 लड़कियां हैं। ये लोग मुझे भगाकर ले आए हैं। हालाँकि छात्रा अपनी लोकेशन नहीं बता सकी है। फ़िलहाल निगोहां पुलिस ने मामले की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए छात्रा की तलाश शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले निगोहां थानाक्षेत्र के एक गाँव की 20 वर्षीय छात्रा कॉलेज गई थी जहां से वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। जब देर शाम तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने निगोहां थाने पहुंचकर मामले में गुमशुदगी दर्ज कराई। छात्रा ने शनिवार को अचानक अपने जीजा के पास किसी अनजान नंबर से फोन किया। फ़ोन करते ही छात्रा ने रोना शुरू कर दिया। इस पर जीजा ने उससे पूरी बात पूछी तो छात्रा ने कहा कि मैं कहाँ हूँ मुझे इस बात की जानकारी नहीं है। मुझे बंद कर के रखा गया है। यहां 4-5 लड़के और 3 लड़कियां हैं। ये लोग मुझे दवा खिलाकर ले आए हैं। मुझे यह भी नहीं पता है कि इस वक्त मैं कहाँ हूँ। साथ ही छात्रा ने यह भी बताया कि मेरी मर्जी के बिना मुझे यहां लाया गया है। परिजनों ने इस बात की सूचना तत्काल थाने पहुंचकर निगोहां एसएचओ को दी और उन्हें बातचीत की रिकॉर्डिंग भी सुनाई। जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी की धाराओं को अपहरण में तब्दील कर गांव के ही रहने वाले सचिन रावत पुत्र राम खेलावन के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। फ़िलहाल पुलिस सख्ती से मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई है।

लड़की बोली- इस नंबर पर मत करना फोन

फ़ोन पर जीजा से बात करने के दौरान लड़की ने कहा कि अब इस नंबर पर दोबारा फ़ोन नहीं करना। अगर किसी ने इस नंबर पर फोन किया और इन लोगों को इस बात का पता चलेगा तो ये मुझे बहुत बहुत मारेंगे।

पुलिस ने निकाली CDR, टीम रवाना

परिजनों ने शनिवार की शाम इस घटना की पूरी रिकॉर्डिंग निगोहां एसएचओ अनुज कुमार तिवारी को सुनाई। जिसके बाद एसएचओ ने नंबर की कॉल डिटेल निकलवाई। पुलिस को CDR लोकेशन जम्मू की मिली। जिसके बाद तत्काल निगोहां एसएचओ ने टीम गठित कर जांच पड़ताल के लिए जम्मू रवाना कर दिया। थानाध्यक्ष अनुज कुमार तिवारी ने बताया कि सर्विलांस के आधार पर टीम को रवाना किया गया है। फ़िलहाल अभी इस मामले में कुछ भी कहना ठीक नहीं है।

Tags:    

Similar News