Lucknow Crime News: डॉक्टर से मारपीट के दो आरोपी गिरफ्तार, IMA ने की थी 24 घंटे में गिरफ्तारी की मांग

Lucknow Crime News: एसएचओ सुधीर कुमार अवस्थी ने बताया कि 24 जुलाई को पुलिस को यह सूचना मिली थी कि अग्निस अस्पताल में कुछ लोगों ने चिकित्सक रवि देव और उनके स्टाफ से मारपीट की है।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-26 16:17 GMT

पुलिस गिरफ्त में आरोपी। Photo- Social Media 

Lucknow Crime News: गोमती नगर एक्सटेंशन थानाक्षेत्र में 24 जुलाई को डॉक्टर रवि देव से उनके हॉस्पिटल में मारपीट किए जाने के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना में कल इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने बैठक कर पुलिस से 24 घंटे के भीतर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी। पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए डॉक्टर से मारपीट करने वाले बंथरा थानाक्षेत्र निवासी अंशु सिंह और उसके रिश्तेदार प्रदीप को गिरफ्तार किया है। 

गोमती नगर एक्सटेंशन एसएचओ सुधीर कुमार अवस्थी ने बताया कि 24 जुलाई को पुलिस को यह सूचना मिली थी कि अग्निस अस्पताल में कुछ लोगों ने चिकित्सक रवि देव और उनके स्टाफ से मारपीट की है। सूचना के तत्काल बाद मौके पर पहुंचकर मामले की जाँच पड़ताल की गई और सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में लिया गया। साथ ही घायल चिकित्सक को मेडिकल के लिए भेज दिया गया। चिकित्सक की तहरीर पर थाने में शिकायत दर्ज की गई थी। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आज दोपहर 12:40 बजे के करीब अभियुक्त अंशू सिंह पुत्र स्वर्गीय श्याम कुमार निवासी पहाड़पुर लखनऊ व प्रदीप सिंह पुत्र इंद्र कुमार सिंह ग्राम झबरा थाना लालगंज जिला रायबरेली को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया। साथ ही मामले की जांच पड़ताल चल रही है।

IMA ने की थी खुलासे की मांग

घटना के बाद इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने भी मामले का संज्ञान लिया था और डीसीपी ईस्ट प्रबल प्रताप सिंह से मिलकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग उठाई थी। IMA की ओर से कहा गया था कि डर के माहौल में रहकर मरीज का इलाज नहीं किया जा सकता। इसलिए ऐसा करने वालों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

यह था मामला

24 जुलाई को बंथरा के पहाड़पुर निवासी मरीज की इलाज के दौरान गोमती नगर एक्सटेंशन में स्थित डॉक्टर रवि देव के अग्निस अस्पताल में मौत हो गई थी। डॉक्टर के साथ ही मरीज के परिजन और रिश्तेदार अस्पताल के आईसीयू में मौजूद थे। इसी बीच एक परिजन ने डॉक्टर रवि देव की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद बाकी आरोपी उन्हें खींचकर वेटिंग हॉल में ले आए जहां सबने बुरी तरह उन्हें पीटा। यह सारी घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई थी। 

Tags:    

Similar News