Lucknow Crime: गोमती नगर बारिश कांड में 22 गिरफ्तार, 2 निरुद्ध, मुख्य आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से दूर

Lucknow: गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार सिविल ड्रेस में भी छापेमारी कर रही है। साथ ही गिरफ्तारी हेतु डीसीपी ईस्ट की क्राइम टीम को भी लगाया गया है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-04 07:00 GMT

Lucknow Crime: गोमती नगर बारिश कांड में पुलिस अब तक कुल 22 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है जबकि दो नाबालिग अपचारियों को भी निरुद्ध किया है। हालांकि, मामले का मुख्य आरोपी अब भी फरार चल रहा है। पुलिस लगातार उसकी तलाश में दबिश दे रही है। दूसरी ओर पुलिस ने 12 और आरोपियों को चिन्हित किया है। रविवार से इनकी भी तलाश शुरू की गई है। बीते बुधवार को हुई इस घटना में शुक्रवार शाम तक कुल 19 आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया था। जबकि शनिवार को हुसैनाबाद निवासी अली हैदर, खदरा इलाके में रहने वाला मोहम्मद दाऊद और अलीगंज के अफसान को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इसके अलावा एक नाबालिग को भी निरुद्ध किया गया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें लगी

रविवार को प्राप्त जानकारी के अनुसार बारिश के दौरान हुई छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने 12 और आरोपियों को चिन्हित किया है। अब इनकी गिरफ्तारी में 4 टीमें लगाई गई हैं। इसके अलावा आरोपियों को ट्रेस करने के लिए सर्विलांस की मदद भी ली जा रही है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार सिविल ड्रेस में भी छापेमारी कर रही है। साथ ही गिरफ्तारी हेतु डीसीपी ईस्ट की क्राइम टीम को भी लगाया गया है।

मुख्य आरोपी अंडरग्राउंड, दबिश जारी

घटना में लड़की को गलत तरीके से टच करने वाला और वीडियो बनाने वालों को गाली देने वाला मुख्य आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से दूर है। पुलिस उसको दबोचने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है लेकिन अभी तक पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई है। डीसीपी ईस्ट शशांक सिंह का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

यह था मामला

दिनांक 31.7.2024 को ताज होटल के निकट गोमती नगर थाना क्षेत्र में बने अंडरपास के पास बारिश से जल भराव हो गया था। इस बीच वहां बड़ी संख्या में अराजक तत्व जमा हो गए और आने-जाने वाले राहगीरों के साथ हुड़दंगई कर उन्हें जबरन परेशान करने लगे। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक युवक और युवती को बाइक समेत पानी में गिरा कर उनसे जमकर अभद्रता और छेड़छाड़ की गई थी। जिसका वीडियो वायरल हो गया था और मामले ने तूल पकड़ लिया था।

पुलिस अधिकारियों पर भी हुई थी कार्रवाई

इस मामले में लापरवाही पाए जाने पर पुलिस उपायुक्त प्रबल प्रताप सिंह, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अमित कुमावत और सहायक पुलिस उपायुक्त अंशू जैन को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया था। साथ ही स्थानीय प्रभारी निरीक्षक दीपक पाण्डेय, चौकी इंचार्ज व चौकी पर मौजूद समस्त पुलिस कर्मियों को भी निलंबित किया था।

Tags:    

Similar News