Lucknow News: गोमती नगर बारिश कांड का मुख्य अपचारी चढ़ा पुलिस के हत्थे, पूछताछ जारी

Lucknow News: बारिश कांड में पुलिस अब तक कुल 22 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि दो नाबालिग अपचारियों को पहले निरुद्ध किया जा चुका है।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-08-05 09:24 GMT

Gomti Nagar rain incident   (photo: social media ) 

Lucknow News: बीते बुधवार को गोमती नगर थाना क्षेत्र के ताज होटल के समीप बने अंडर पास में जलभराव के दौरान युवती से छेड़छाड़ के मुख्य अपचारी को पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी नाबालिग निकला है। इस बात की पुष्टि डीसीपी ईस्ट शशांक सिंह ने न्यूज़ट्रैक से बातचीत में की है। फिलहाल पुलिस अब उससे अन्य आरोपियों को लेकर जानकारी जुटा रही है।

दो दर्जन से अधिक आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

बारिश कांड में पुलिस अब तक कुल 22 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि दो नाबालिगों अपचारियों को पहले निरुद्ध किया जा चुका है। एक मुख्य अपचारी को आज निरुद्ध किया गया। साथ ही इस मामले के 12 और आरोपियों को चिन्हित किया गया है। इनकी तलाश लगातार जारी है। बीते बुधवार को हुई इस घटना में शुक्रवार शाम तक कुल 19 आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया था। जबकि शनिवार को खदरा निवासी अली हैदर, खदरा इलाके में रहने वाला मोहम्मद दाऊद और अलीगंज के अफसान को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इसके अलावा 2 नाबालिगों को भी निरुद्ध किया गया है। मुख्य अपचारी को पुलिस ने आज निरुद्ध किया है। इसने ही लड़की को बुरी तरह से छेड़ा था।

अन्य की तलाश में दबिश जारी

गोमती नगर में हुई छेड़छाड़ के मामले में अब भी दबिश जारी है। करीब एक दर्जन आरोपी अब भी पुलिस की रडार पर हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार टीमें दबिश दे रही हैं। सीसीटीवी फुटेज और वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने इन्हें चिन्हित किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह था मामला

दिनांक 31.7.2024 को ताज होटल के निकट गोमती नगर थाना क्षेत्र में बने अंडरपास के पास बारिश से जल भराव हो गया था। इस बीच वहां बड़ी संख्या में अराजक तत्व जमा हो गए और आने-जाने वाले राहगीरों के साथ हुड़दंगई कर उन्हें जबरन परेशान करने लगे। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक युवक और युवती को बाइक समेत पानी में गिरा कर उनसे जमकर अभद्रता और छेड़छाड़ की गई थी। जिसका वीडियो वायरल हो गया था और मामले ने तूल पकड़ लिया था।

पुलिस अधिकारियों पर भी हुई थी कार्रवाई

इस मामले में लापरवाही पाए जाने पर पुलिस उपायुक्त प्रबल प्रताप सिंह, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अमित कुमावत और सहायक पुलिस उपायुक्त अंशू जैन को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया था। साथ ही स्थानीय प्रभारी निरीक्षक दीपक पाण्डेय चौकी इंचार्ज व चौकी पर मौजूद समस्त पुलिस कर्मियों को भी निलंबित किया था। ।

Tags:    

Similar News