Lucknow Crime: मटियारी चौराहे पर स्कॉर्पियों ने युवक को रौंदा, मौके पर मौत

Lucknow Crime: मृतक के पिता रूदल यादव ने बताया कि वह परिवार के साथ ऐशबाग के करहेटा इलाके में रहते हैं। उनका बेटा रंजीत चारबाग स्टेशन पर एक कैंटीन में नौकरी करता था।

Written By :  Santosh Tiwari
Update:2024-10-18 21:07 IST

Photo- Social Media

Lucknow Crime: शुक्रवार की सुबह चिनहट थानाक्षेत्र के मटियारी चौराहे पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने युवक रंजीत यादव (26) को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि स्कॉर्पियो चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीँ. पुलिस ने स्कॉर्पियो को कब्जे में ले लिया। इसी के आधार पर पुलिस आगे की जाँच पड़ताल कर रही है। हालाँकि, समाचार लिखे जाने तक पीड़ित पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई थी।

कैंटीन में नौकरी के साथ ही चलाता था बाइक टैक्सी

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इसकी जानकारी मृतक के परिजनों को भी दी है। मौके पर पहुंचे मृतक के पिता रूदल यादव ने बताया कि वह परिवार के साथ ऐशबाग के करहेटा इलाके में रहते हैं। उनका बेटा रंजीत चारबाग स्टेशन पर एक कैंटीन में नौकरी करता था। साथ ही बचे टाइम में बाइक टैक्सी भी चलाता था। इस हादसे के बाद उनका परिवार पूरी तरह से बिखर गया है। चश्मदीदों ने बताया कि तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने पहले टक्कर मारी उसके बाद तकरीबन 100 मीटर तक बाइक सवार को घसीटता चला गया। आरोपी गाडी के साथ ही भागने की फिराक में था लेकिन जब वह नहीं भाग सका तो गाड़ी घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया। फ़िलहाल पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है। चिनहट SHO अश्वनी चतुर्वेदी ने बताया कि अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलती है तो अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

बुधवार को भी सड़क हादसे में हुई थी महिला की मौत

निशातगंज छठी गली की रहने वाली रीमा सोनकर (53) बुधवार शाम अपने देवर रामबाबू सोनकर एवं भतीजे अदविक (8) के साथ अपनी ननद के घर लौलई गांव में आयोजित कीर्तन में गई थी। वहां से रात को बाइक से वापस लौटते समय मल्हौर चौराहे पर बने गड्ढे में बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। हादसे में उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। जबकि बेटे और देवर को भी चोटें आई थी। 

Tags:    

Similar News