Lucknow Crime: शराब के नशे में दोस्त की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

Lucknow Crime: एडीसीपी नॉर्थ अभिजीत आर शंकर ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस की टीम गठित कर आरोपी की तलाश के लिए लगाया गया था।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-21 15:35 GMT

 घटना की जानकारी देते एडीसीपी नॉर्थ। Photo- Newstrack 

Lucknow Crime: राजधानी के इंदिरानगर थानाक्षेत्र के तकरोही में शराब के नशे में धुत होकर अपने ही दोस्त की 6 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म के आरोपी सतन शर्मा को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इंदिरानगर पुलिस ने घटना के 24 घंटे के भीतर ही आरोपी को हवालात में भेज दिया है। 

जानकारी के अनुसार इंदिरा नगर के तकरोही में आरोपी सतन शर्मा उर्फ़ बाबू शर्मा पुत्र स्वर्गीय राम आधार शर्मा इलाके के प्रकाश होटल के पास रहता है। वह पास में ही टेंट का काम करता है। शनिवार की रात आरोपी अपने दोस्त के घर गया हुआ था। जहाँ उसने छत पर बैठकर दोस्त के साथ पहले शराब पी इसके बाद किसी काम के बहाने से नीचे आया। घर में दोस्त की 6 वर्षीय बच्ची खेल रही थी। उसने भी खेलने के बहाने से बच्ची को अपने पास बुलाया और मौका देखकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। दर्द की वजह से जब बच्ची की हालत बिगड़ने लगी तो वह उसे छोड़कर मौके से फरार हो गया। बच्ची को रोता देख उसकी माँ भी मौके पर आ गई। जब उसने बच्ची से पूछा तो घर वालों को सारी घटना का पता चला। जिसके बाद उन्होंने इंदिरानगर थाने पहुंचकर आरोपी सतन उर्फ़ बाबू शर्मा के खिलाफ तहरीर दी। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म व पॉक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी।

24 घंटे के भीतर गिरफ़्तार हुआ आरोपी

एडीसीपी नॉर्थ अभिजीत आर शंकर ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस की टीम गठित कर आरोपी की तलाश के लिए लगाया गया था। रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली की आरोपी अपने घर के पास ही घूम रहा है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने घटना क़ुबूल कर ली है। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

Tags:    

Similar News