Lucknow Crime: पुलिस ने जबरन खत्म कराया प्रदर्शन, घर पर लगा लोगों का जमावड़ा

Lucknow Crime: रविवार की दोपहर मंत्री आवास के सामने प्रदर्शन कर रहे मोहित के परिजनों और स्थानीय लोगों को पुलिस ने जबरन बल प्रयोग कर मौके से हटा दिया।

Report :  Santosh Tiwari
Update:2024-10-27 16:11 IST

Lucknow Crime: रविवार की दोपहर मंत्री आवास के सामने प्रदर्शन कर रहे मोहित के परिजनों और स्थानीय लोगों को पुलिस ने जबरन बल प्रयोग कर मौके से हटा दिया। प्रदर्शन की सूचना पर पहुंचे एडीसीपी ईस्ट पंकज सिंह समेत कई थानों की पुलिस ने जबरन लोगों को वहां से हटा दिया। इसे लेकर स्थानीय लोगों ने भी नाराजगी जाहिर की है। रविवार को मृतक के घर पर जनप्रतिनिधियों और स्थानीय लोगों का जमावड़ा लगा है। वहीं, परिजनों से मिलने पहुंचे बीकेटी से भाजपा विधायक योगेश शुक्ला ने उन्हें एक लाख रुपए नकद दिए हैं।

पत्नी ने जाहिर की नाराजगी

मौके पर पहुंचे भाजपा विधायक योगेश शुक्ला ने परिजनों को एक लाख रुपए की नकदी दी। हालांकि मृतक की पत्नी सोनी पांडेय ने इस पर जमकर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि मेरे पति की मौत की कीमत लगाई जा रही है। आक्रोश जताते हुए सोनी ने नोटों की दोनों गड्डियां पति के शव के ऊपर ही रख दी। वहीं, स्थानीय लोगों ने भी पुलिस की कार्यशैली का जमकर विरोध जताया है। साथ ही उच्चाधिकारियों से कार्रवाई की मांग उठाई है।



विभिन्न दलों के नेता भी पहुंचे

प्रदर्शन के दौरान परिजनों से मिलने सपा नेत्री पूजा शुक्ला समेत सपा सांसद आरके चौधरी का भी प्रतिनिधिमंडल व अन्य लोग भी पहुंचे। वह यहां प्रदर्शन में शामिल हो गई। उन्होंने पुलिस की कार्यशैली से नाराजगी जताई। वहीं, पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए जबरन उन्हें वहां से हटा दिया। इसके बाद कांग्रेस के नेताओं ने भी परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान वहां गहमा गहमी मची रही। स्थानीय लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि न्याय की मांग करने के दौरान पुलिस ने उनसे बदसुलूकी भी की है। कुछ लोगों ने पुलिस पर मारपीट करने के भी आरोप लगाए।

Tags:    

Similar News