Lucknow: लामार्टिनियर बॉयज स्कूल के टीचर ने BSP नेता सतीश चंद्र मिश्र के नाती को पीटा, अस्पताल में भर्ती, पेरेंट्स को मामला दबाने की मिली धमकी

Lucknow News : लामार्टिनियर स्कूल से मारपीट की लगातार घटनाओं से सुर्ख़ियों में है। इसी साल अब तक मार-पीट के कई मामले सामने आए हैं। इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है। शनिवार को पुलिस पूछताछ करेगी।

Written By :  aman
Update: 2023-10-28 03:00 GMT

lucknow la martiniere school (social Media0

Lucknow News : राजधानी लखनऊ का चर्चित लामार्टिनियर बॉयज स्कूल एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। स्कूल टीचर पर एक बच्चे को बुरी तरह पीटने का आरोप लगा है। टीचर की पिटाई से 10 वर्षीय छात्र बेहद भयभीत बताया जा रहा है। बच्चे के पैरेंट्स ने गौतमपल्ली थाना में तहरीर दी है। अभिभावक का आरोप है कि पीटी टीचर की पिटाई से बच्चे को गंभीर चोट आई है।

जानकारी के अनुसार, स्टूडेंट को मानसिक और शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचा है। बच्चे का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। पीड़ित बच्चा लामार्टिनियर बॉयज स्कूल की कक्षा 5सी का छात्र है। बताया जाता है कि, बच्चे के माता-पिता ने पहले स्कूल के प्रिंसिपल से शिकायत की थी। उम्मीद थी कि कार्यवाही होगी। लेकिन जब ऐसा कुछ नहीं हुआ तो हारकर पुलिस के पास जाना पड़ा।

पेरेंट्स को मामला दबाने की मिली धमकी

वहीं, पेरेंट्स को मामला दबाने के लिए धमकी की दी जा रही है। पुलिस के आला-अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया है। संबंधित मामले की जांच के लिए टीम बनाई गई है। शनिवार को लामार्टिनियर बॉयज स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर से पुलिस पूछताछ करेगी। 

सितंबर में ही छात्र का तोड़ दिया था जबड़ा 

आपको बता दें, सितंबर महीने में ही लखनऊ स्थित प्रतिष्ठित ला मार्टिनियर कॉलेज के 11वीं कक्षा के एक छात्र की परिसर पिटाई का मामला सामने आया था। छात्रों के एक ग्रुप के कथित तौर पर लोहे की छड़ों से पीटे जाने के बाद बच्चे के जबड़े में गंभीर चोटें आई थी। उसे सर्जरी करानी पड़ी थी। पीड़ित छात्र के पिता ने गौतम पल्ली पुलिस स्टेशन में आरोपी छात्रों के समूह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। गौतम पल्ली पुलिस स्टेशन में दर्ज केस में पीड़ित के पिता ने आरोप लगाया कि 26 अगस्त,2023 को छात्रों के एक समूह ने उनके बेटे को बुरी तरह पीटा था। वह उस समय खाने के लिए स्कूल की कैंटीन में गया था। 

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि छात्रावास में रहने वाले 11वीं कक्षा के एक लड़के ने खाने के सामान को लेकर हुई बहस के दौरान उसके बेटे पर हमला कर दिया। उन्होंने शिकायत में कहा, 'मेरे बेटे को एक हॉस्टलर और कुछ अन्य लोगों ने घेर लिया और उस पर लोहे की डस्टर से हमला कर दिया। परिणामस्वरूप लड़के के हाथ और जबड़े में गंभीर चोटें आई।

Tags:    

Similar News