Lucknow Crime: घर से लापता युवती चार दिन बाद आत्महत्या के लिए घैला पुल पर पहुंची, पुलिस ने बचाया

Lucknow Crime: किसी बात को लेकर युवती का उसके घर वालों से विवाद हो गया था। इसके बाद उसने आत्महत्या करने का फैसला लिया।

Written By :  Santosh Tiwari
Update:2024-10-08 20:40 IST

पुलिस ने परिजन को सौंपा: Photo- Social Media 

Lucknow Crime: चार दिन पहले मड़ियाँव थानाक्षेत्र निवासी युवती अपने घर से अचानक लापता हो गई। परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई तो पुलिस ने छानबीन शुरू की। मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली की एक युवती आईआईएम रोड स्थित घैला पुल से कूदकर आत्महत्या करने जा रही है। सूचना के आधार पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को बचाया और इसकी सूचना परिजनों को दी। सूचना पर युवती के परिजन भी थाने पर पहुंचे इसके बाद पुलिस ने युवती की काउंसिलिंग कर उसे परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस के इस कार्य पर परिजनों ने भी आभार व्यक्त किया है।

घर से नाराज होकर निकली थी युवती

प्राप्त जानकारी के अनुसार मड़ियांव थाना क्षेत्र निवासी 20 वर्षीय युवती अपने घर से नाराज होकर कहीं चली गई थी। काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। हर जगह तलाशने के बावजूद जब युवती का कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने भी युवती की तलाश शुरू कर दी लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। सूत्रों के अनुसार किसी बात को लेकर युवती का उसके घर वालों से विवाद हो गया था। इसके बाद उसने आत्महत्या करने का फैसला लिया। मंगलवार की सुबह वह इसी इरादे से आईआईएम रोड स्थित घैला पुल पहुंची और पुल से नीचे गोमती में कूदने की तैयारी में थी। इसी बीच मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस भी वहाँ पहुँच गई और उसने युवती को सकुशल बचाकर थाने पहुंचा दिया। बाद में उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया। 

चार दिन कहाँ रही यह नहीं स्पष्ट

4 सितंबर को घर से निकलने के बाद वह 8 सितंबर तक कहाँ रही अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है। युवती भी कुछ स्पष्ट नहीं बता पा रही है। पुलिस ने उसकी काउंसिलिंग कराई है। युवती ने भी भविष्य में ऐसा कोई भी कदम न उठाने की बात पुलिस से कही है।

Tags:    

Similar News