Lucknow Traffic jam: रो दिया लखनऊ, बारिश- जाम और किचिर पिचिर

Lucknow Traffic jam: लारेटो से 1090 चौराहे या यूं कहें पूरा लोहिया मार्ग जाम से जूझता रहा। जाम से रायबरेली रोड, सुलतानपुर रोड और सीतापुर रोड पर जाने वाला ट्रैफिक भी अछूता नहीं रहा।

Update: 2024-09-04 13:45 GMT

भीषण जाम से लखनऊ परेशान, रेंगती रहीं गाडियां (Photo Source: Ashutosh Tripathi)

Lucknow Traffic jam: लखनऊ के लिए आज का दिन बेहद मुश्किल रहा। आसमान से पूरे दिन दोपहर तक उमस भरी गर्मी ने बिलबिलाए रखा तो जमीन पर जाम के चलते ट्रैफिक रेंगता रहा। यूं तो पूरा शहर आज जाम की गिरफ्त में रहा लेकिन चारबाग से विधानसभा, विधानसभा से सिविल अस्पताल, लारेटो से 1090 चौराहे या यूं कहें पूरा लोहिया मार्ग जाम से जूझता रहा। जाम से रायबरेली रोड, सुलतानपुर रोड और सीतापुर रोड पर जाने वाला ट्रैफिक भी अछूता नहीं रहा। बारिश होने से कुछ राहत हुई तो जगह जगह जलजमाव और कीचड़ ने लोगों का रास्ता रोक लिया इसके बाद लगे जाम में देर रात तक वाहन रेंगते रहे।


लोहिया पथ पर रेंगती रही गाडियां

शहर में बारिश और वीआईपी मूवमेंट्स के चलते बुधवार को भीषण जाम लग गया। लोरेटो चौराहे से लेकर 1090 चौराहे तक गाडियां धीरे-धीरे रेंगती रहीं। काफी देर तक लोग ट्रैफिक में फंसे रहे। आफिस छूटने से जाम और बढ़ गया। जाम के कारण लोग बहुत परेशान दिखे। लोरेटो स्कूल से मुख्यमंत्री आवास चौराहे तक गाडियां घंटों फंसी रहीं। लोहिया पथ पर दो पहिया और चार पहिया वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। ऑफिस से घर के लिए निकलने वाले लोग घंटों जाम में फंसे रहे।


घर के लिए निकले लोगों की मुसीबत बढ़ीं

ऑफिस से अपने-अपने घरों के लिए निकले लोग भीषण जाम में बुरी तरह से फंस गए। गोमतीनगर से मुख्यमंत्री आवास या हजरतगंज की ओर जाने वाले घंटों ट्रैफिक से जूझते रहे। घर जाने वालों की मुसीबत बढ़ गई। देखते ही देखते जाम समता मूलक चौराहे तक बढ़ गया। करीब दो से तीन किलोमीटर तक लंबा जाम लगा रहा। इसके अलावा भी केडी सिंह बाबू स्टेडियम से परिवर्तन चौक, निशातगंज से गोल मार्केट, कनवेंशन सेंटर से डालीगंज तक भीषण जाम की स्थिति देखने को मिली। कई स्थानों पर करीब एक से डेढ़ घंटे तक चार पहिया वाहन फंसे रहे।

Tags:    

Similar News