Lucknow Traffic Diversion: सावधान! इन मार्गों पर रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन, देखें लिस्ट

Lucknow Traffic Diversion: जगरानी से खुर्रमनगर के बीच लगे इलेक्ट्रिक पोल्स को शिफ्ट किये जाने का कार्य होने के कारण 5 अगस्त सुबह 6 बजे से लगातार दिनांक 07 अगस्त को सुबह 7 बजे तक यातायात व्यवस्था को सुगम बनाये रखने हेतु डायवर्जन किया जाएगा।

Update:2023-08-04 21:47 IST
lucknow traffic diversion (Photo-Social Media)

Lucknow Traffic Diversion: अगर आप लखनऊ में रहते हैं और शनिवार को कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो सावधान हो जाएं। कार्यदायी संस्था द्वारा जगरानी से खुर्रमनगर के बीच लगे इलेक्ट्रिक पोल्स को शिफ्ट किये जाने के कारण 5 अगस्त सुबह 6 बजे से लगातार दिनांक 07 अगस्त की सुबह 7 बजे तक यातायात व्यवस्था को सुगम बनाये रखने हेतु डायवर्जन किया जाएगा। ऐसे में आप कहीं निकलने की योजना बना रहें हैं तो लिस्ट देख कर ही निकलें।

इन मार्गों पर रहेगा यातायात डायवर्जन

  • इंजीनियरिंग कॉलेज से मुंशीपुलिया की ओर जाने वाला यातायात टेढ़ी पुलिया से मामा चौराहा, चर्च रोड, विकास नगर से खुर्रम नगर होते हुये अपने गंतव्य की ओर जा सकेगा।
  • मुंशी पुलिया से खुर्रमनगर जाने वाला यातायात सेक्टर 19 से पद्मश्री के0के0 सक्सेना मार्ग से इन्द्रप्रस्थ अपार्टमेंट से कल्याण अपार्टमेंट से खुर्रमनगर की ओर जा सकेगा । यह डायवर्जन 5 अगस्त को सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक रहेगा।

पुलिस उपायुक्त यातायात द्वारा 15 जुलाई को जनपद लखनऊ में नो पार्किंग जोन सुनिश्चित किया गया था। यातायात पुलिस द्वारा विगत एक सप्ताह से विभिन्न माध्यमों से प्रचार-प्रसार कर वाहन चालकों/स्वामियों को नो पार्किंग जोन के बारे में अवगत कराया गया। नो पार्किंग जोन में वाहन न खड़े करने के प्रति जागरुक भी किया गया है।

इसके बावजूद नो-पार्किंग जोन में गाड़ी खड़ी करने पर शुक्रवार को यातायात पुलिस द्वारा जनपद लखनऊ के विभिन्न क्षेत्रों में जोन में खड़े वाहनों को लाउड हेलर से नो पार्किंग में से हटने के लिये अनाउंसमेंट करने के बाद भी वाहनों को न हटाने पर कुल 46 वाहनों को क्रेन से टो किया गया। 375 वाहनों के विरुद्ध नो पार्किंग की धाराओं में चालानी कार्यवाही की गयी।

इन क्षेत्रों में हुई चालानी कार्रवाई

  • हजरतगंज क्षेत्र- 16
  • गोमतीनगर क्षेत्र- 14
  • आलमबाग क्षेत्र- 16

Tags:    

Similar News