Lucknow University: आईसीआईसीआई ने चार छात्रों को दी नौकरी, पांच लाख का पैकेज

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय के चार छात्रों का प्लेसमेंट ड्राइव में सेलेक्शन हुआ।

Report :  Abhishek Mishra
Update:2024-01-18 17:51 IST

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय के व्यवसाय प्रशासन विभाग में आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल एएमसी की ओर से दिसंबर 2023 से जनवरी 2024 तक कई चरणों में वर्चुअल कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन 2022-24 बैच के तहत किया गया था। ड्राइव में विश्वविद्यालय के चार विद्यार्थियों का चयन हुआ है। ये चारों विद्यार्थी व्यवसाय प्रशासन विभाग के हैं।

चार छात्रों का हुआ है चयन

व्यवसाय प्रशासन विभाग के चार छात्रों को आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल एएमसी कंपनी ने चयनित किया है। इन छात्रों ने सभी चरणों को उत्तीर्ण किया है। चयनित छात्रों में गौरव पांडे, सचिन सिंह, पीयूष कुमार और प्रवीण सिंह शामिल हैं। इस खास मौके पर छात्रों ने अपनी इस सफलता का क्रेडिट विवि के शिक्षकों के साथ साथ माता-पिता को दिया। प्लेलमेंट के चलते छात्रों उत्साहित नजर आए।  

पांच लाख का दिया पैकेज

आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल एएमसी ने इस कैंपस ड्राइव में गौरव पांडे, सचिन सिंह, पीयूष कुमार और प्रवीण सिंह को पांच लाख रुपए सालाना का पैकेज दिया है। इन सभी को रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर नौकरी मिली है। वहीं, विवि कैंपस के विभिन्न विभागों में प्लेसमेंट के लिए कंपनियां लगातार ड्राइव चला रही हैं।  

चयनितों को दी शुभकामनाएं

व्यवसाय प्रशासन विभाग की प्रो. संगीता साहू ने सभी चयनित हुए छात्र और छात्राओं को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। डेवलपमेंट सेल के समन्वयक डॉ. अनु कोहली ने भी सभी को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इसके साथ डॉ. वेद श्रीवास्तव, डॉ. अंकिता श्रीवास्तव ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Tags:    

Similar News