Lucknow Crime: प्लाईवुड फैक्ट्री के मुनीम से 1.85 लाख की लूट, डीसीपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे

Lucknow Crime: जानकारी के अनुसार हिंदुस्तान प्लाई वुड इंडस्ट्रीज लिमिटेड कंपनी तम्बौर, सीतापुर से चालक वसीम, अल्ताफ आलम और कंपनी का मुनीम कृष्णकांत पिकअप से प्लाई की सप्लाई करने प्रयागराज गए थे।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-08-02 16:36 GMT

सांकेतिक तस्वीर। Social Media

Lucknow Crime: शुक्रवार की शाम करीब 4 बजे पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के किसान पथ स्थित डलौना गांव के पास स्कूटी और दो मोटर साईकिल पर सवार बदमाशों ने प्लाईवुड फैक्ट्री के मैनेजर से 1.85 लाख की लूट को अंजाम दे दिया। जिसके बाद मौके इसकी सूचना पुलिस को दी गई। लूट की सूचना से पुलिस कर्मियों के हाथ पांव फूल गए। आनन- फानन में डीसीपी, एडीसीपी समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुँच गए।

जानकारी के अनुसार हिंदुस्तान प्लाई वुड इंडस्ट्रीज लिमिटेड कंपनी तम्बौर, सीतापुर से चालक वसीम, अल्ताफ आलम और कंपनी का मुनीम कृष्णकांत पिकअप से प्लाई की सप्लाई करने प्रयागराज गए थे। तीनों प्लाई की सप्लाई देकर वापस लौट रहे थे। वह रायबरेली रोड से किसान पथ पर चढ़े थे। डलौना गाँव के सामने पहुंचे थे। इसी बीच पीछे से स्कूटी और अन्य दो पहिया वाहनों से करीब 4 आरोपी आए और उन्होंने ओवरटेक करके गाड़ियां डाला के सामने लगाते हुए डाला रोक लिया। आरोपियों ने कहा कि वह गाड़ी की किश्त लेने आए हैं। जैसे ही मुनीम कृष्णकांत गाड़ी से उतरा और कुछ समझने का प्रयास किया वैसे ही एक आरोपी ने उसकी कनपटी पर असलहा लगा दिया। आरोपियों ने गाड़ी में रखे करीब 1.85 लाख रुपये लूट लिए। साथ ही मुनीम कृष्णकांत और चालक अल्ताफ के मोबाइल भी छीन लिए। पैसा लेकर तीनों वाहनों के चालक गाड़ियां लेकर मौके से फरार हो गए। पीड़ितों ने किसी तरह घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद एडीसीपी पूर्वी शशांक सिंह ने अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी।

तीन दिशाओं में भागे बदमाश

घटना के बाद पूछताछ में पीड़ितों ने बताया कि स्कूटी सवार बदमाश डालौना गांव की तरफ भागा था। जबकि स्पलेंडर आए बदमाश कल्ली पश्चिम की तरफ लौट गए जबकि एक अन्य बाइक पर सवार बदमाश चिनहट की तरफ भाग गए। घटना के बाद फोन से पीड़ितों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद इंस्पेक्टर पीजीआई ब्रजेश चंद्र तिवारी मय फोर्स तत्काल मौके पर पहुंचे और मामले की जाँच शुरू कर दी।

टीमें गठित, जाँच शुरू

मौके पर पहुंचे डीसीपी पूर्वी शशांक सिंह, एडीसीपी पूर्वी पंकज कुमार सिंह, एसीपी कैंट अभय प्रताप मल्ल मौके ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। डीसीपी ने बताया कि आरोपियों की तलाश के लिए तीन टीमों को लगाया गया है। सीसीटीवी और सर्विलांस के माध्यम से उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

Tags:    

Similar News