Lucknow News: हत्या से दहला लखनऊ, हजरतगंज में मोबाइल सेंटर संचालक को बदमाशों ने मारी गोली, ट्रामा सेंटर रेफर

Lucknow News: हजरतगंज में मोबाइल सेंटर संचालक को बदमाशों ने मारी गोली, ट्रामा सेंटर रेफर

Update: 2023-05-24 21:41 GMT
Lucknow News

Lucknow News: राजधानी का दिल कहे जाने वाले हजरतगंज इलाके में बुधवार की शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से हंगामा मच गया। बेखौफ बदमाशों ने नरही में पीके मोबाइल सेंटर संचालक प्रमोद गुप्ता को गोली मार दी। बदमाशों द्वारा 3 से 4 गोली मारे जाने की सूचना है। एक गोली प्रमोद गुप्ता सिर में लगी है। उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

हादसा हैरतअंगेज घटना उस वक्त हुई जब एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के आला अफसरों के साथ कानून-व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे थे। वहीं कुछ मीटर की दूरी पर ही हजरतगंज में एक मोबाइल सेंटर संचालक को बदमाशों ने गोली मार दी। मोबाइल सेंटर संचालक को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर योगी सरकार पर कसा तंज

हजरतगंज इलाके में बुधवार की शाम चली गोलियों की घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सरकार पर तंज कसा। उन्होनें अपने में लिखा कि "फ़र्ज़ी एनकाउंटर वाली सरकार बताए कि ‘तमंचे की आपूर्ति’ कहाँ से हो रही है, जो गोलीबारी की घटना के रूप में मुख्यमंत्री के आवास के पास तक पहुँच गयी है।"

घटना स्थल पर पहुंची ACP मनीषा सिंह ने कहा कि हजरतगंज के नरही में मोबाइल रिपेयरिंग के दुकान पर प्रमोद कुमार गुप्ता को कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार कर घायल कर दिया। यह घटना करीब 9 बजे की है। घायल का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है और पुलिस परिजनों से बात कर घटना की खुलासा करने में लगी है।

Tags:    

Similar News