Lucknow News: शर्मनाक! बाप बेटे और दोस्तों ने युवती से किया दुष्कर्म, धर्म बदलकर फंसायी थी महिला

Lucknow News: युवती ने आरोप लगाया शुक्रवार को आरोपी ने उसे फोन करके मोहनलालगंज बुलाया, जहां एक बाग में रेप किया। विरोध करने पर युवती की पिटाई कर दी

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-13 05:48 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दरिंदगी का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मोहनलालगंज के पुरसेनी में रहने वाले युवक ने एक कम्पनी में काम करने वाली विवाहित युवती से नाम बदलकर दोस्ती कर ली। युवती ने आरोप लगाया है कि युवक युवती को घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया, इसके बाद पिता और उसके दोस्तों ने भी दुष्कर्म किया है।

मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

युवती ने आरोप लगाया शुक्रवार को आरोपी ने उसे फोन करके मोहनलालगंज बुलाया, जहां एक बाग में रेप किया। विरोध करने पर युवती की पिटाई कर दी। पीड़ित महिला ने आरोपी युवक और उसके पिता सहित दोस्तों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने आरोपी उसके पिता व दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक आलमबाग में अपने पति के साथ रहने वाली 25 वर्षीय युवती ने तहरीर में कहा कि एक साल पहले वह एक प्राइवेट कम्पनी में काम करती थी। जहां पुरसेनी में रहने वाले अकील ने मेरा मोबाइल नम्बर किसे तरीके से हासिल कर लिया और वह अखिल यादव नाम से कॉल करने लगा और दोस्ती कर ली। आरोप है कि 8 दिसम्बर 2023 को अकील, अपने पिता खलील व दोस्त इंतजार अहमद के साथ कैसरबाग कचहरी ले गए। जहां एक वकील ने कुछ कागजो में लिखा पढी करवाई और उसके बाद अकील अपने घर लेकर आ गया। जहां अकील व उसके पिता खलील ने दुराचार किया। 17 जनवरी को आरोपी उसे हरिकंशगढी में एक किराये का मकान लेकर आ गया जहां अकील के दोस्त इरफान, इन्तजार व एक अन्य ने दुराचार किया। 2 जुलाई को आरोपी ने युवती की पिटाई कर भगा दिया, जिसके बाद युवती अपने पति के पास चली गई। वहीं, अब महिला ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।  

Tags:    

Similar News