Lucknow University: लाइब्रेरी से जुड़ी समस्याओं को लेकर NSUI ने सौंपा ज्ञापन

Lucknow University: पूर्व इकाई अध्यक्ष शुभम खरवार ने बताया कि छात्रों को लाइब्रेरी में पढ़ाई करने में दिक्कत हो रही है। क्योंकि इसकी समय अवधि कम है। इसे बढ़ाने की मांग करते हुए आज ज्ञापन सौंपा है।

Report :  Abhishek Mishra
Update:2024-10-26 19:00 IST

Lucknow University: भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के छात्रों ने शनिवार को लखनऊ विश्वविद्यालय की टैगोर लाइब्रेरी से जुड़ी समस्याओं को लेकर हेड लाइब्रेरियन को ज्ञापन सौंपा। छात्रों का कहना है कि लाइब्रेरी के रीडिंग हॉल का समय सुबह 8:00 से 5:00 बजे तक किया जाना चाहिए।

छात्रों ने हेड लाइब्रेरियन को सौंपा ज्ञापन

एलयू स्थित टैगोर लाइब्रेरी में एनएसयूआई छात्र एकत्रित हुए। यहां छात्रों ने हेड लाइब्रेरियन प्रो. केया पांडेय से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। छात्रों ने लाइब्रेरी से जुड़ी समस्याओं को लेकर यह पत्र दिया। मुख्य तौर पर से पूर्व इकाई अध्यक्ष शुभम खरवार, इकाई अध्यक्ष सुधांशु शर्मा, अंकुश गोपी अमित अभिषेक हर्षित सलिल आदि छात्र मौजूद रहे।

लाइब्रेरी का समय बढ़ाया जाए

एनएसयूआई के पूर्व इकाई अध्यक्ष शुभम खरवार ने बताया कि छात्रों को लाइब्रेरी में पढ़ाई करने में दिक्कत हो रही है। क्योंकि इसकी समय अवधि कम है। इसे बढ़ाने की मांग करते हुए आज ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने कहा कि छात्रों को स्वयं की किताबें ले जाने के लिए किसी प्रकार की कोई समस्या ना हो एवं रिमोट एक्सेस में सुधार किया जाए।

Tags:    

Similar News