Lucknow Crime News: नर्सिंग छात्रा ने प्रेमी पर लगाया रेप करने और छत से धकेलने का आरोप, गिरफ्तार

Lucknow Crime News: आरोपी छात्रा के कमरे पर उससे मिलने जा पहुंचा। जब छात्रा ने आरोपी से शादी करने की बात कही तो उसने शादी से इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों में बहस होने लगी।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-11 07:56 GMT

पुलिस गिरफ्त में आरोपी (Pic: Newstrack)

Lucknow Crime News: बिजनौर इलाके में किराए पर कमरा लेकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही छात्रा ने अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और फिर छत से धकेलने का आरोप लगाते हुए बिजनौर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी धर्मपाल को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, उन्नाव निवासी छात्रा यहां बिजनौर इलाके में किराए पर कमरा लेकर रह रही थी। वह पास के ही एक निजी संस्थान से नर्सिंग की पढ़ाई करती थी। छात्रा का उसके गांव निवासी धर्मपाल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते दिन आरोपी छात्रा के कमरे पर उससे मिलने जा पहुंचा। जब छात्रा ने आरोपी से शादी करने की बात कही तो उसने शादी से इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों में बहस होने लगी। जिसके बाद छात्रा मकान की छत पर चली गई। पीछे से आरोपी भी वहां पहुंच गया। छत पर भी दोनों के बीच कहासुनी हुई। जिसके बाद आरोपी ने छात्रा को थप्पड़ मार दिया। आरोप है कि छात्रा थप्पड़ लगने के बाद छत से गिर गई। घटना में उसकी रीढ़ की हड्डी और हाथ में चोटें आईं हैं। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।

परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

छात्रा ने घटना की सूचना अपने परिजनों को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने आरोपी के खिलाफ बिजनौर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी धर्मपाल पुत्र सिद्धनाथ निवासी मौरांवा को पुलिस ने एससी/ एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पीड़िता की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। 

Tags:    

Similar News