Lucknow Crime: गोमती नगर में हुड़दंग और छेड़छाड़ के 16 आरोपी गिरफ्तार, लगातार कार्रवाई जारी

Lucknow Crime: बुधवार को गोमती नगर थाना क्षेत्र में ताज होटल के निकट बने अंडरपास के पास बारिश से जल भराव होने के बाद आने-जाने वाले वाहन चालकों के साथ कुछ अराजक तत्व हुड़दंगई और अभद्रता कर रहे थे।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-08-01 15:33 GMT

पुलिस गिरफ्त में आरोपी। Photo- Lucknow Police

Lucknow Crime: गोमती नगर के ताज होटल के पास युवती से छेड़छाड़ करने वाले 12 और आरोपियों को पुलिस ने गुरुवार शाम गिरफ्तार कर लिया। अभी तक घटना में कुल 16 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। सीसीटीवी फुटेज और वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने ये गिरफ्तारियां की हैं। इसके पहले गुरुवार सुबह कमिश्नर ने कार्रवाई करते हुए डीसीपी ईस्ट प्रबल प्रताप सिंह, एडीसीपी ईस्ट अमित कुमावत, एसीपी गोमती नगर को हटा दिया था। जबकि थानाध्यक्ष दीपक पांडेय, चौकी इंचार्ज ऋषि विवेक, दरोगा कपिल, सिपाही धर्मवीर और वीरेंद्र को सस्पेंड कर दिया गया था। 

यह था मामला

बताते चलें कि बुधवार को गोमती नगर थाना क्षेत्र में ताज होटल के निकट बने अंडरपास के पास बारिश से जल भराव होने के बाद आने-जाने वाले वाहन चालकों के साथ कुछ अराजक तत्व हुड़दंगई और अभद्रता कर रहे थे। इसी बीच एक युवती से छेड़छाड़ का वीडियो भी वायरल हो गया। इसका संज्ञान लेते हुए थाना गोमती नगर में मामला दर्ज किया गया था। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीम बनाकर व क्राइम टीम को लगाया गया। जिसके बाद यह कार्रवाई हुई है।

ये हो चुके हैं गिरफ्तार 

पूर्व में गिरफ्तार हुए 4 आरोपी। Photo- Lucknow Police

गोमती नगर क्षेत्र में बारिश के दौरान महिला से छेड़छाड़ और राहगीरों से बदसलूकी के मामले में पुलिस ने गोमतीनगर के बड़ी जुगौली निवासी पवन यादव, सुनील कुमार बारी, विनीतखंड निवासी मो. अरबाज, विराज साहू, विनयखंड निवासी अर्जुन अग्रहरि, रतन गुप्ता, विज्ञानखंड निवासी अमन गुप्ता, बाराबंकी के बदोसराय निवासी अनिल कुमार, उन्नाव के अजगैन निवास प्रियांशु शर्मा, कल्याणपुर निवासी आशीष सिंह, विकास भंडारी, हजरतगंज के प्रयाग नारायण रोड निवासी मनीष कुमार, अभिषेक तिवारी, गोमतीनगर विस्तार निवासी कृष्णकांत, खरगापुर निवासी जय किशन और अभिषेक कुमार को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से आधा दर्जन बाइक भी बरामद की गई हैं।

सोशल मीडिया पर हुई किरकिरी तो शुरू की कार्रवाई

बुधवार शाम पहले सबसे पहले गोमती नगर में अंबेडकर पार्क के पास गाड़ियों पर पानी डालने और अभद्रता करने का एक वीडियो वायरल हुआ। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को लाठियां फटकार कर वहां से हटा दिया। थोड़ी ही देर बाद दर्जनों अराजक तत्वों की भीड़ द्वारा लड़की को छेड़े जाने का वीडियो बड़े स्तर पर वायरल हो गया। इसके बाद लोगों ने गोमती नगर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाने शुरू कर दिए। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू की। जाँच के आधार पर बुधवार की शाम से लेकर अभी तक कुल 16 आरोपियों को पुलिस गिरफ़्तार कर चुकी है।

Tags:    

Similar News