Lucknow News: बिल्डर की दादागिरी! सरकारी रास्ते पर लगवाया बैरियर, वीडियो वायरल

Lucknow News: सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) का कहना है उनकी ड्यूटी यहां पर कपिल ने लगायी है, जो सिक्योरिटी इंचार्ज हैं। कपिल ने ही मौके पर बैरियर लगवाया है, उन्हे आदेश दिया है कि अब इस रास्ते कोई सामान्य व्यक्ति नहीं जाएगा।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-03-18 08:53 GMT

सड़क पर लगाया बैरियर (सोशल मीडिया)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा वह लखनऊ के गोमतीनगर क्षेत्र के शालीमार अपार्टमेंट का बताया जा रहा है, जहां शालीमार कंस्ट्रक्शन के द्वारा एक नई सोसायटी बनायी जा रही है। नई सोसायटी विकसित होने के कारण लोक निर्माण विभाग के आम रास्ते को बंद कर दिया गया है, यही नहीं रोड पर बाकायदा बैरियर लगाकर सिक्योरिटी गार्ड तैनात कर दिये गए है, जो आम जनता को उस रास्ते से बिल्कुल भी नहीं निकलने दे रहे हैं। जिससे आम जनता की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई हैं।

वायरल वीडियो में एक युवक कहता हुआ नजर आ रहा है कि राज्यसभा सांसद संजय सेठ (MP Sanjay Seth) की कंपनी शालीमार कंस्ट्रक्शन (Shalimar Construction) सोसायटी डेवलप कर रही है, वहीं से एक सरकारी डामर रोड निकलती है, उस रोड पर आम जनता कई सालों आवागमन कर रही है। लेकिन, अब बैरियर लगाकर उस रोड को बंद कर दिया गया है, जिससे आम जनता को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सिक्योरिटी गार्ड उस रास्ते पर आम जनता को नहीं जाने दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि उन्हे अपने घरों तक जाने के अब कई किलोमीटर का चक्कर लगाकर जाना पड़ रहा है। आम जनता का कहना है कि सोसायटी विकसित की जा रही है, उससे उन्हें कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन उन्हे अपने-अपने घरों तक जाने के लिए कोई रास्ता दिया जाना चाहिए।

सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) का कहना है उनकी ड्यूटी यहां पर कपिल ने लगायी है, जो सिक्योरिटी इंचार्ज हैं। कपिल ने ही मौके पर बैरियर लगवाया है, उन्हे आदेश दिया है कि अब इस रास्ते कोई सामान्य व्यक्ति नहीं जाएगा। सिक्योरिटी गार्डों का कहना है कि उन्हे जो आदेश दिया गया है, उसका वह लोग पालन कर रहे हैं।


Tags:    

Similar News