Lucknow News: ताज होटल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, लगातार दूसरे दिन लखनऊ के होटलों में पहुंचा मेल

Lucknow News: लखनऊ के ताज होटल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

Report :  Santosh Tiwari
Update:2024-10-28 14:25 IST

Lucknow News (social media) 

Lucknow News: इंटरनेट के माध्यम से लखनऊ में होटलों को धमकी मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को लखनऊ के 9 नामचीन होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इसके बाद सोमवार दोबारा मेल भेजकर ताज होटल और सिलवेट इन होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसकी सूचना होटल प्रबंधन ने तत्काल पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और बम निरोधक दस्ते की टीम ने डॉग स्क्वायड के साथ होटलों की जांच की। हालांकि इस दौरान वहां पर कोई भी आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है। टीम अपने स्तर से जांच पड़ताल में जुटी है।

कल मिली थी कई होटलों को उड़ाने की धमकी

रविवार को भी राजधानी लखनऊ के कई होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इसके बाद पुलिस, बम डिस्पोजल, और डॉग स्क्वायड की टीमों ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। हालांकि, टीमों को मौके से कुछ नहीं मिला। उधर, धमकी के बाद से लखनऊ के विभिन्न होटलों में हड़कंप मचा हुआ है।

होटल से बाहर आए कस्टमर

ताज होटल को धमकी मिलने की सूचना जब होटल में ठहरे कस्टमर को मिली तो कमरों में रुके लोग बाहर आ गए। उन्होंने भी पुलिस वालों से मामले को लेकर बातचीत की। पुलिस टीम ने लोगों को समझाया इसके बाद सभी अपने कमरों में लौट गए। इस घटना के बाद से सारे यात्री काफी डरे हुए हैं। 

विमानों को भी लगातार मिल रही धमकी

राजधानी समेत प्रदेश और देश के कई इलाकों में होटल के अलावा विमानों को भी लगातार उड़ाने की धमकी मिल रही है। रविवार को भी लखनऊ में एक विमान को उड़ाने की धमकी दी गई। पूर्व में भी कई बार विमानों को उड़ाने की धमकी दी जा चुकी है। पूर्व के एक मामले में FIR भी दर्ज की गई है। हालांकि, इसके बावजूद लगातार धमकी मिलने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। 

Tags:    

Similar News