Lucknow: रोडवेज बस ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Lucknow Road Accident: पीजीआई अस्पताल इलाके में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। इलाज के दौरान एक युवक ने दम तोड़ दिया।

Newstrack :  Network
Update: 2024-06-23 04:56 GMT

लखनऊ में रोडवेज बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर

Lucknow Road Accident: राजधानी लखनऊ के PGI अस्पताल इलाके में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार दो युवकों दो टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां दोनों घायलों में से एक ने दम तोड़ दिया। वहीं दूसरे की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। घटना PGI कोतवाली के हैवत मऊ मवैया रायबरेली रोड की है।

क्या है पूरी घटना?

मृतक की पहचान मऊ मवैया के रहने वाले दीपक कुमार के रूप में हुई है। वहीं, घायल युवक का नाम भोला शंकर बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भोला और दीपक दोनों पीओपी का काम करते हैं और बीते दिन यानी शनिवार को घर लौट रहे थे। घर लौटने के दौरान वे लोग जैसे ही हैवत मऊ मवैया के पहुंचे तभी रायबरेली रोड की तरफ से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों युवक बाइक से कुछ दूर जा गिरे और उनके सिर में गंभीर चोटें आ गईं। आननफानन में दोनों घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान दीपक ने दम तोड़ दिया वहीं दूसरा युवक भोला फिलहाल वेंटिलेटर पर है। भोला की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, मृतक मूल रूप से बिहार का निवासी है। यहां हैबतमऊ मवैया में किराए के मकान पर रहता था।

थाना प्रभारी का बयान

हादसे को लेकर PGI थाना प्रभारी ब्रजेश चंद्र तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक दीपक के परिवार वालों को उसके मौत की सूचना दे दी गई है। वहीं बाइक सवार दूसरे युवक की हालत गंभीर है। उसके घरवालों को भी जानकारी दे दी गई है। फिलहाल, मामले में सीसीटीवी की मदद से आरोपी बस ड्राइवर की तलाश जारी है। आगे की कार्रवाई जांच के आधार पर की जाएगी।  

Tags:    

Similar News