AKTU: संबद्ध संस्थान 22वें दीक्षांत समारोह में पुस्तक विमोचन के लिए सात अगस्त तक भेजें जानकारी

AKTU: किताबों के विमोचन के लिए संबद्ध कॉलेजों से जानकारी मांगी गई है। संबद्ध संस्थानों को किताबों के विमोचन का पूरा विवरण विश्वविद्यालय को उपलब्ध कराना होगा।

Report :  Abhishek Mishra
Update: 2024-08-02 13:00 GMT

AKTU: डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में 22वें दीक्षांत समारोह की तैयारियां चल रही हैं। 13 अगस्त को आयोजित होने वाले समारोह में सभी संबद्ध कॉलेजों से पुस्तक विमोचन के लिए जानकारी मांगी गई है। इस संबंध में कुलपति प्रो. जेपी पांडेय ने पत्र जारी कर दिया है।

दीक्षांत की तैयारियां आखिरी दौर में

एकेटीयू का 22वां दीक्षांत समारोह 13 अगस्त को आयोजित होना है। इसके लिए विश्वविद्यालय की तैयारियां लगभग अंतिम दौर में हैं। यहां किताबों के विमोचन के लिए संबद्ध कॉलेजों से जानकारी मांगी गई है। संबद्ध संस्थानों को किताबों के विमोचन का पूरा विवरण विश्वविद्यालय को उपलब्ध कराना होगा। जिसके बाद तय कार्यक्रमों के अनुसार किताबों का विमोचन किया जाएगा। संस्थानों को निर्देश प्रोषित किए जा चुके हैं।

किताबों के विमोचन के लिए दें जानकारी

डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के कुलपति ने बताया कि प्राविधिक विश्वविद्यालय से संबद्ध सभी संस्थानों से कहा गया है कि दीक्षांत समारोह में आपके संस्थान का कोई शिक्षक पुस्तक विमोचन कराना चाहता है तो उसकी जानकारी सात अगस्त तक विश्वविद्यालय को भेज दें। इसके लिए कुलपति कार्यालय को सूचित करना अनिवार्य किया गया है।

Tags:    

Similar News