Lucknow News: शिक्षामित्रों ने भरी हुंकार, स्थायीकरण की मांग को लेकर दिया धरना

Lucknow News: सपा सरकार ने हमें स्थायी किया था उसके बाद योगी सरकार के समय सरकार ने हमारी मदद नहीं की जिसके कारण हमें कोर्ट से निराश होना पढ़ा। उसके बाद से योगी सरकार शिक्षामित्रों के लिए कुछ नहीं कर रही है।

Report :  Network
Update: 2023-10-18 12:34 GMT

शिक्षामित्रों ने स्थायीकरण की मांग को लेकर दिया धरना: Photo-Newstrack

Lucknow News: उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के तत्वावधान में शिक्षामित्रों ने स्थायीकरण की माँग को लेकर राजधानी के ईको गार्डन में धरना दिया। शिक्षामित्रों ने अपनी मांगों को लेकर जमकर विरोध जताया। उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने हमें स्थायी किया था उसके बाद योगी सरकार के समय सरकार ने हमारी मदद नहीं की जिसके कारण हमें कोर्ट से निराश होना पढ़ा। उसके बाद से योगी सरकार शिक्षामित्रों के लिए कुछ नहीं कर रही है। शिक्षामित्रों ने योगी सरकार से उन्हें स्थायी करने की मांग की। उन्होंने कहा कि आज हमारे सामने घर चलाने की दिक्कतें आ रही हैं।


राजधानी के इको गार्डन में एकत्र हुए शिक्षामित्र

बुधवार को बड़ी संख्या में शिक्षामित्र राजधानी के इको गार्डन में एकत्र हुए और अपनी मांगों को लेकर धरना दिया। शिक्षामित्र नेहा सिंह ने बताया कि हम लगातार शिक्षामित्रों के स्थायीकरण की मांग कर रहे हैं, लेकिन सरकार इसे अनदेखी कर रही है।


शिक्षामित्र कई सालों से शिक्षण कार्य में लगे हैं उसके बाद भी सरकार इनकी ओर ध्यान नहीं दे रही है। अगर सरकार का यही रवैया रहा तो हम लोगों के सामने भारी दिक्कतें खड़ी हो जाएंगी।

Tags:    

Similar News