Lucknow Crime: छात्र ने चाचा की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, मचा हड़कंप

Lucknow Crime: गाजीपुर थाना क्षेत्र के हरिहर नगर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र ने अपने चाचा की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। छात्र की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

Update: 2024-07-24 06:49 GMT

लखनऊ में छात्र ने चाचा की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली (न्यूजट्रैक)

Lucknow Crime: राजधानी के गाजीपुर थाना क्षेत्र के हरिहर नगर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र ने अपने चाचा की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। छात्र की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं छात्र ने खुद को क्यों गोली मारी। इस सवाल सभी को परेशान कर रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार शैलेंद्र कुमार सिंह का बेटा 19 वर्षीय प्रत्यूष राज सिंह उर्फ आयुष देहरादून में हॉस्टल में रह रहा था और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। प्रत्यूष को नशे की लत लग गयी थी। ऐसे में प्रत्यूष के चाचा जोकि गाजीपुर थाना क्षेत्र के हरिहर नगर में रहते है। वह एक माह पहले प्रत्यूष का इलाज कराने के लिए उसे अपने साथ घर ले आए थे।

तब से प्रत्यूष अपने चाचा के साथ ही रह रहा था। मंगलवार देर रात परिवार के सभी सदस्य खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिए चले गये। सतेंद्र प्रत्यूष के कमरे के बगल में ही सो रहे थे। तभी देर रात प्रत्यूष राज सिंह ने अपने चाचा के लाइसेंसी रिवाल्वर से कनपटी से सटा कर खुद को गोली मार ली। गोली प्रत्यूष के पिछले हिस्से को चीरते हुए पीछे दीवार में जा धंसी।

सुबह जब परिवार के सभी सदस्यों की नींद खुली तो देखा कि काफी देर तक प्रत्यूष के कमरे का दरवाजा नहीं खुलासा। इस पर परिवार के लोगों को संदेह हुआ। जब उन्होंने कमरे की खिड़की से झांक कर अंदर देखा तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गयी। प्रत्यूष का सिर फट चुका था और उसका खून से लथपथ शव कमरे में पड़ा हुआ था। सतेंद्र ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी। सत्येंद्र के अनुसार कमरे में कूलर चल रहा था। जिसके चलते परिवार के लोगों को गोली चलने की आवाज नहीं सुनायी दी।

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

सूचना पाकर मौके पर पहुंची गाजीपुर थाने की पुलिस ने दरवाजा तोड़कर कमरे में प्रवेश किया। पुलिस ने पूरे कमरे की छानबीन की। लेकिन घटनास्थल से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। घटना के संबंध में इंस्पेक्टर गाजीपुर विकास राय ने बताया कि घटना की जानकारी मृतक छात्रा के परिजनों को दे दी गयी है। छात्र के आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News