LuLu Fashion Week 2023: लखनऊ में लूलू फैशन वीक का शानदार आगाज, डॉ. दिनेश शर्मा बोले- विशेष बच्चों के लिए सराहनीय कदम

LuLu Fashion Week 2023: फैशन वीक 12 मई से शुरू होकर 14 मई तक चलेगा, जिसमें अलग-अलग फैशन ब्रांडों के नवीनतम संग्रह का प्रदर्शन किया जाएगा। LuLu Fashion Week देश के अलग-अलग शहरों में लुलु द्वारा संचालित शॉपिंग सेंटरों में आयोजित की जाती रहती है।

Update: 2023-05-12 22:55 GMT
lulu fashion week 2023

LuLu Fashion Week 2023: लखनऊ सुल्तानपुर रोड स्थित लुलु मॉल में विशेष बच्चों के लिए तीन दिवसीय लुलु फैशन वीक का आयोजन आज से शुरू हो गया है। ये फैशन वीक 12 मई से शुरू होकर 14 मई तक चलेगा, जिसमें अलग-अलग फैशन ब्रांडों के नवीनतम संग्रह का प्रदर्शन किया जाएगा। LuLu Fashion Week देश के अलग-अलग शहरों में लुलु द्वारा संचालित शॉपिंग सेंटरों में आयोजित की जाती रहती है।

दिनेश शर्मा नें किया उद्घाटन

इस कार्यक्रम का उदघाटन दिनेश शर्मा ने किया। उन्होंने लुलु मॉल के इस आयोजन की तारीफ करते हुए कहा कि विशेष बच्चों के लिए लुलु मॉल द्वारा आयोजित फैशन शो भी एक सराहनीय कदम है। उन्होंने लुलु मॉल के प्रशासन और अधिकारियों की तारीफ करते हुए कहा कि कहा कि उन्हें खुशी है कि लुलु जैसी नामी कंपनियां इस तरह का कदम उठा रही हैं।

लुलु मॉल के क्षेत्रीय निदेशक जयकुमार गंगाधरन ने मीडिया और अन्य सभी संबंधित व्यक्तियों को धन्यवाद देते हुए बोले कि आप सबके समर्थन से ही लुलु मॉल भविष्य में इस तरह के आयोजन करता रहेगा। इस अवसर पर पीटर इंग्लैंड, रियो, आइडेंटिटी, ब्लैकबेरी, इंडियन टेरेन आदि जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों ने विभिन्न मॉडलों के माध्यम से अपने संग्रह प्रस्तुत किए।

ये मौजूद रहे

इस मौके पर लुलु मॉल के क्षेत्रीय निदेशक जयकुमार गंगाधरन, बीजू सुगथान, नोमान खान, सेबतेन हुसैन आदि मौजूद रहे।

लुलु मॉल का इतिहास

बता दें कि लुलु मॉल एक बहुराष्ट्रीय समूह कंपनी लुलु ग्रुप इंटरनेशनल (Lulu Group International) का एक प्रभाग है, जिसका मुख्यालय अबू धाबी, संयुक्त अरब अमीरात में है। लुलु फैशन वीक 2023 फैशन प्रौद्योगिकी के छात्रों के लिए एक समृद्ध प्रभाव छोड़ेगा। एलएफडब्ल्यू 2023 प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों के असाधारण योगदान को मान्यता देता है।

लुलु ग्रुप इंटरनेशनल की स्थापना वर्ष 2000 में AM यूसुफ अली ने की थी। ये ग्रुप हाइपरमार्केट और खुदरा कंपनियों की एक श्रृंखला संचालित करती है। वर्तमान में, लुलु समूह के कोच्चि, बेंगलुरु, तिरुवनंतपुरम और लखनऊ में देश भर में चार ऑपरेशनल मॉल हैं।

Tags:    

Similar News