Lucknow Crime: बंथरा मर्डर केस में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित, जाँच जारी

Lucknow Crime: भटगांव निवासी बलवंत (85) मंगलवार को अपने घर से खेत पर जाने की बात कहकर निकले थे। काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-08-28 13:25 GMT

मृतक के घर पर लोगों का आवागमन जारी: Photo- Newstrack 

Lucknow Crime: बंथरा थानाक्षेत्र के भटगांव में मंगलवार को हुई बुजुर्ग की हत्या को करीब 24 घंटे बीतने वाले हैं इसके बावजूद आरोपी अभी तक पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। पकड़ तो दूर अभी तक पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले किसी आरोपी की पहचान भी नहीं कर सकी है। मामले के खुलासे के लिए सर्विलांस और क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं। साथ ही पुलिस गांव और गांव के बाहर रहने वाले कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी हुई है। वहीं, परिजनों ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस से मांग की है। 

यह था मामला

बंथरा के भटगांव निवासी बलवंत (85) मंगलवार को अपने घर से खेत पर जाने की बात कहकर निकले थे। काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। देर रात उनका शव गांव के ही बाहर एक बाग के पास खून से लथपथ मिला। परिजनों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की तफ्तीश में जुट गई है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जा सकता है। वहीं, हत्या के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। फिलहाल, पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए हैं और उनके आधार पर आरोपियों की तलाश जारी है।

विभिन्न बिंदुओं पर तलाश जारी

डीसीपी साउथ केशव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुरानी रंजिश, संपत्ति विवाद समेत अन्य बिंदुओं पर मामले की तफ्तीश की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं। शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। मौके से एकत्रित साक्ष्यों के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंचने के प्रयास में जुटी है। वारदात में एक से अधिक आरोपियों के शामिल होने की आशंका भी जताई जा रही है। 

Tags:    

Similar News