UP PCS Transfer: तीन वरिष्ठ पीसीएस अफसरों का तबादला, जानें किसे कहां मिली तैनाती

UP PCS Transfer: राज्य सरकार ने तीन वरिष्ठ पीसीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है।फिरोजाबाद से हटाए गए अपर जिलाधिकारी (एडीएम) अभिषेक कुमार सिंह को बुलंदशहर में एडीएम वित्त एवं राजस्व के पद पर तैनाती दी गयी है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-06-27 10:47 GMT

तीन वरिष्ठ पीसीएस अफसरों का तबादला (सोशल मीडिया)

UP PCS Transfer: लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद से ही उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक और पुलिस महकमे में फेरबदल का दौर जारी है। बीते दिनों कई आईएएस और आईपीएस अधिकारियों का स्थानांतरण कर दिया गया है। इसी क्रम में गुरुवार को राज्य सरकार ने तीन वरिष्ठ पीसीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है।

इसमें चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी की शिकायत पर फिरोजाबाद से हटाए गए अपर जिलाधिकारी (एडीएम) अभिषेक कुमार सिंह को बुलंदशहर में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व के पद पर तैनाती दी गयी है। वहीं बुलंदशहर से विवेक कुमार मिश्रा को गाजियाबाद एडीएम (एलए) के पद पर भेजा गया है। इसी तरह गाजियाबाद के एडीएम (एलए) शैलेंद्र भाटिया को यमुना अथॉरिटी में ओएसडी के पद की जिम्मेदारी सौंपी गयी है।

बीते दिनों इधर से उधर किये गये थे आठ आईपीएस अधिकारी

बीते मंगलवार को एक साथ आठ आईपीएस अफसरों का स्थानांतरण किया गया था। जिसके साथ ही कई जिलों के जिलाधिकारी भी बदल दिये गये थै। आईपीएस अफसरों में अधिकतर जनपदों के पुलिस अधीक्षक और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के तबादले किये गये थे। बरेली में प्लॉट पर कब्जे को लेकर सरेआम फायरिंग की घटना के बाद एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान को भी हटा दिया गया। उन्हें अब एसटीएफ का एसएसपी बनाया गया है।

Tags:    

Similar News