Lucknow Crime: ज्वैलरी खरीदने के बहाने दुकान से चेन लेकर हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस

Lucknow Crime: खरगापुर निवासी किशन की बीबीडी थानाक्षेत्र में लोनापुर शिव मंदिर के पास पलक ज्वैलर्स के नाम से सर्राफा दुकान है।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-29 09:29 GMT

दुकान से 2 महिला व एक पुरुष सोने की चेन लेकर फरार (फोटो: सोशल मीडिया )

Lucknow Crime : राजधानी के बीबीडी थानाक्षेत्र में ज्वैलरी खरीदने के बहाने एक दुकान में आई 2 महिला व एक पुरुष सोने की चेन लेकर फरार हो गए। दुकान मालिक किशन ने जब सामान का मिलान किया तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

जानकारी के अनुसार खरगापुर निवासी किशन की बीबीडी थानाक्षेत्र में लोनापुर शिव मंदिर के पास पलक ज्वैलर्स के नाम से सर्राफा दुकान है। सोमवार की सुबह वह और उनकी बहन दुकान पर थी। इसी बीच 2 महिलाएं व एक अज्ञात पुरुष दुकान पर आए और अंगूठी दिखाने की बात कही। पीड़ित के मुताबिक, जब उसकी बहन ने अंगूठियां दिखाई तो आरोपियों ने कहा कि अंगूठी नहीं पसंद आ रही हैं। सोने की चेन दिखा दीजिए। इस पर उसकी बहन आरोपियों को चेन दिखाने लगी। इसी बीच एक महिला ने बहन को बातों में उलझा लिया और साथ बैठी दूसरी महिला ने चुपके से चेन चोरी कर ली। थोड़ी देर बाद तीनों बिना कुछ लिए ही वहां से लौट गए। उनके जाने के बाद जब दुकान के सामान को पुनः चेक किया गया तो एक चेन कम निकली। जिसके बाद दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया गया। कैमरे में चोरी की पुष्टि हुई। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

जांच में जुटी पुलिस

पीड़ित की शिकायत पर बीबीडी थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में घटना कैद हो गई थी। इसके आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। पुलिस दुकान के साथ ही आने जाने वाले रास्तों पर भी लगे कैमरों की फुटेज निकालकर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

कल गोसाईंगंज में भी हुई थी घटना

ऐसी ही एक घटना रविवार को गोसाईंगंज थानाक्षेत्र स्थित सर्राफा दुकान पर हुई थी। जहां अमन रस्तोगी की ज्वैलरी दुकान से एक महिला व दो पुरुषों ने ज्वैलरी देखने के बहाने सोने की चेन पार कर दी थी। इस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। अभी तक आरोपियों का सुराग नहीं लग सका है।

Tags:    

Similar News